26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

च्युइंगम खाने से पत्नी ने किया इनकार, पति ने दिया तलाक

लखनऊ : जिला दीवानी अदालत में पेशी पर आये युवक ने पत्नी को च्युइंगम खाने के लिए दी और उसके मना करने पर अदालत परिसर में ही उसने पत्नी को तीन बार तलाक कह दिया. महिला ने वजीरंगज कोतवाली में सोमवार की रात मुकदमा दर्ज कराया है. वजीरगंज पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष एस बी पांडेय […]

लखनऊ : जिला दीवानी अदालत में पेशी पर आये युवक ने पत्नी को च्युइंगम खाने के लिए दी और उसके मना करने पर अदालत परिसर में ही उसने पत्नी को तीन बार तलाक कह दिया. महिला ने वजीरंगज कोतवाली में सोमवार की रात मुकदमा दर्ज कराया है. वजीरगंज पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष एस बी पांडेय ने बताया कि इंदिरानगर के अमराई गांव की निवासी सिम्मी की शादी 2004 में सैयद राशिद से हुई थी.

आरोप है कि निकाह के बाद से ही राशिद पत्नी पर दहेज का दबाव बनाता था. सिम्मी के अनुसार फरवरी में राशिद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया गया था. उसके मुताबिक, सोमवार को दीवानी अदालत में वह लोग वकील से मिलने के लिए गये थे. वहां राशिद भी आया हुआ था. अदालत परिसर में राशिद पत्नी के पास पहुंचा और सिम्मी को च्युइंगम खाने के लिए दिया.

उसके इनकार करने पर आरोपी जबर्दस्ती करने लगा. नाराज होकर सिम्मी ने उसे झिड़क दिया. पत्नी का यह रवैया देख राशिद तैश में आ गया और अदालत परिसर में वकील के सामने ही पत्नी को तलाक-तलाक-तलाक बोल दिया. इंस्पेक्टर पांडेय ने बताया कि सिम्मी की तरफ से पति राशिद के खिलाफ तहरीर दी गये थी जिसके आधार पर राशिद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें