25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल: कमलेश तिवारी को दुबई और पाकिस्तान से भी मिल रही थी धमकियां

लखनऊ : हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में उप्र पुलिस ने गुजरात पुलिस के सहयोग से तीन लोगों मौलाना मोहसिन शेख सलीम (24), फैजान (30) और खुर्शीद अहमद पठान (30) को सूरत से हिरासत में लिया. तीनों वहीं के रहने वाले हैं. इसी बीच, कमलेश तिवारी का एक पुराना […]

लखनऊ : हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में उप्र पुलिस ने गुजरात पुलिस के सहयोग से तीन लोगों मौलाना मोहसिन शेख सलीम (24), फैजान (30) और खुर्शीद अहमद पठान (30) को सूरत से हिरासत में लिया. तीनों वहीं के रहने वाले हैं. इसी बीच, कमलेश तिवारी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पिछले दिनो का है. वीडियो में कमलेश तिवारी कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें दुबई और पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी दी जा रही है. धमकी भरे फोन उनके पास आ रहे हैं.

इधर, पुलिस जांच में यह बात सामने आयी है कि हत्या की साजिश में शामिल रशीद पठान दुबई में रहता था जिसे एटीएस ने सूरत में गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो, वह कुछ महीने पहले सूरत लौटा था. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि कमलेश को दुबई से मिलीं धमकियों का संबंध रशीद से है. यही नहीं उसके पाकिस्तान कनेक्शन की भी जांच पुलिस कर रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कमलेश ने कुछ और भी बातों का जिक्र किया है. वे कहते नजर आ रहे हैं कि एक साल पहले भोपाल में उनकी गाड़ी का काफी दूर तक पीछा किया गया था जिसकी मध्यप्रदेश सरकार से उन्होंने शिकायत भी की थी. यही नहीं उनके कार्यालय की रेकी भी की गयी थी. कमलेश कहते दिख रहे हैं कि उन्होंने सूबे की सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक से सुरक्षा की गुहार लगायी थी. एटीएस के साथ इंटेलिजेंस ने भी इनपुट दिया था कि उनकी जान को खतरा है. इन सबके बाद भी गृह मंत्रालय ने सुरक्षा बढ़ाने पर ध्यान नहीं दिया.

आपको बता दें कि कमलेश तिवारी के परिजनों की मांग के बात सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार यानी आज दोपहर कमलेश के परिजनों से मिलने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें