lucknow

  • Dec 6 2019 10:04AM
Advertisement

हैदराबाद रेप-मर्डर: मायावती ने कहा- यूपी पुलिस ले सीख, बोलीं उमा भारती- जय तेलंगाना पुलिस...

हैदराबाद रेप-मर्डर: मायावती ने कहा- यूपी पुलिस ले सीख, बोलीं उमा भारती- जय तेलंगाना पुलिस...

नयी दिल्ली : हैदराबाद में जानवरों की डॉक्टर से रेप और निर्मम हत्या के चारों आरोपी मुठभेड़ में मारे गये हैं. यह खबर शुक्रवार सुबह आयी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये आरोपी पुलिस के हथियार छिनकर भागने की कोशिश कर रहे थे जिसके बाद उन्हें मार गिराया गया. पुलिस के इस ऐक्शन पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है. तेलंगाना के कानून मंत्री इसे भगवान का न्याय बता रहे हैं.

तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने कहा कि कानूनी प्रक्रिया से पहले ही भगवान ने उन्हें सजा दे दी है. आरोपियों ने भागने का प्रयास किया जिसके बाद उन्हें मार गिराया गया. इससे हैदराबाद सहित पूरे देश में खुशी है. पीडिता की बहन ने कहा कि आरोपियों का एनकाउंटर हुआ है. मैं यह सुनकर बहुत खुश हूं. यह एक उदाहरण के तौर पर पेश हुआ है कि रिकॉर्ड समय में इंसाफ मिला है. मैं उन लोगों के लिए शुक्रगुजार हूं, जो इस मुश्किल के दौर में हमारे साथ खड़े रहे.

इधर, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा है कि प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं. लेकिन सूबे की सरकार सो रही है. उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेनी चाहिए. दुर्भाग्यपूर्ण है कि यहां उन्हें मेहमानों की तरह देखा जाता है क्योंकि प्रदेश में फिलहाल जंगलराज है. उत्तर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष उमा भारती ने कहा है कि मैं अभी हिमालय उत्तराखंड में गंगा किनारे हूं. यहां मैंने सुना कि भागने की कोशिश में चारों अपराधी पुलिस मुठभेड़ में मारे गये.  इस सदी के 19 वें साल में महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली यह सबसे बड़ी घटना है. सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया.

आगे उमा भारती ने कहा कि मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे. जिस घर की बेटी निर्दयता की शिकार होकर दुनिया से चली गयी....उस परिवार का दुःख कभी कम नहीं होगा किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी तथा भारत की अन्य लड़कियों के मन का भय कुछ कम होगा...जय तेलंगाना पुलिस...

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement