27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: बीएसपी नेता के बेटे की गुंडागर्दी: तान दी पिस्टल, फाइव स्टार होटल में लड़की को दी गंदी गाली

नयी दिल्ली/लखनऊ: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो चला है जिसमें एक युवक दिल्ली के फेमस फाइव स्टार होटल के बाहर एक लड़की को धमकाता नजर आ रहा है. इस युवक की हाथ में पिस्टल भी साफ दिख रहा है. पुलिस सूत्रों के अनुसार वीडियो में नजर आ रहा शख्‍स उत्तर प्रदेश से बीएसपी […]

नयी दिल्ली/लखनऊ: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो चला है जिसमें एक युवक दिल्ली के फेमस फाइव स्टार होटल के बाहर एक लड़की को धमकाता नजर आ रहा है. इस युवक की हाथ में पिस्टल भी साफ दिख रहा है. पुलिस सूत्रों के अनुसार वीडियो में नजर आ रहा शख्‍स उत्तर प्रदेश से बीएसपी सांसद रहे राकेश पांडे का बेटा है जिसका नाम आशीष पांडे है.

VIDEO

वीडियो में युवक काली टीशर्ट और गुलाबी पैंट पहने दिख रहा है. बताया जा रहा है कि आशीष नशे की हालत में लेडीज वॉशरूम में घुस गया था और एक लड़की ने इस बात पर आपत्ति जतायी थी. इसी बात से नाराज अशीष ने उस पर पिस्टल तान दी और गालियां देने लगा.

वायरल वीडियो को आधार मानकर पुलिस ने आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. घटना अक्तूबर 14 की बतायी जा रही है. जिस वक्त से पूरा घटनाक्रम हुआ उस वक्त वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी चुपचाप खड़े रहे. वीडियो एक मिनट 14 सेकेंड का है जो अब हर सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें