lucknow

  • Dec 7 2019 11:31AM
Advertisement

सीएम योगी ने दो मंत्रियों को उन्नाव पीड़िता के गांव भेजने का दिया निर्देश, कह दी ये बात

सीएम योगी ने दो मंत्रियों को उन्नाव पीड़िता के गांव भेजने का दिया निर्देश, कह दी ये बात
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य सरकार के दो मंत्रियों को जिंदा जलाई गयी उन्नाव बलात्कार पीड़िता के गांव तत्काल जाने का शनिवार को निर्देश दिया. राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देशों के तहत प्राविधिक शिक्षा मंत्री और जनपद उन्नाव की प्रभारी मंत्री कमल रानी वरुण और श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य उन्नाव पीड़िता के गांव तत्काल जाएंगे.

इससे पहले उन्नाव पीड़िता की मौत पर आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए कहा कि मामले की त्वरित अदालत में सुनवाई होगी और अपराधियों को कड़ी सज़ा दिलाई जाएगी. सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव पीड़िता के सन्दर्भ में कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. बालिका की मौत अत्यंत दुखद है. योगी ने परिवार के प्रति पूरी संवेदना व्यक्त की। पुलिस सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है. मामले की सुनवाई त्वरित अदालत में होगी और अपराधियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

उल्लेखनीय है कि उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की बलात्कार पीड़िता को गुरुवार तड़के रेलवे स्टेशन जाते वक्त रास्ते में पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था. आरोपियों में से दो के खिलाफ पीड़िता ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था. करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एअरलिफ्ट कराकर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शुक्रवार देर रात उसकी मौत हो गयी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement