34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मायावती और अखिलेश का कंट्रोल मोदी के हाथ में : राहुल गांधी

लखनऊ /बाराबंकी : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में ए‍क चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ सपा-बसपा गठबंधन को भी जमकर लताड़ा. राहुल गांधी ने कहा, मायावती जी और अखिलेश यादव जी का कंट्रोल नरेंद्र मोदी जी के हाथ में है. उन्‍होंने […]

लखनऊ /बाराबंकी : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में ए‍क चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ सपा-बसपा गठबंधन को भी जमकर लताड़ा.

राहुल गांधी ने कहा, मायावती जी और अखिलेश यादव जी का कंट्रोल नरेंद्र मोदी जी के हाथ में है. उन्‍होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह याद रखिये नरेंद्र मोदी जी मुझ पर दबाव नहीं डाल सकते. मोदी जी सपा और बसपा पर दबाव डाल सकते हैं.

इससे पहले राहुल गांधी ने सीतापुर में कहा कि ‘न्याय’ योजना भाजपा की गलत नीतियों का जवाब है, जिन्होंने देश की अर्थव्यवस्था का सत्यानाश कर दिया. राहुल ने पार्टी प्रत्याशी कैसर जहां के समर्थन में एक चुनावी जनसभा में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे गलत नीतियों का पालन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था का सत्यानाश कर दिया और भाजपा की गलत नीतियों से प्रभावित गरीब जनता के लिए कांग्रेस की ‘न्याय’ योजना एकमात्र जवाब है.

राहुल ने कहा कि मोदी ने 15 लोगों के एक समूह का पक्ष लिया है. उन्हें पांच लाख 55 हजार करोड रुपये दिये गये. कांग्रेस उनसे ये रकम वापस लेगी और उस धन से देश के 25 करोड गरीब परिवारों की मदद करेगी. किसानों की दुर्दशा की चर्चा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीज और उर्वरक के नाम पर गरीब किसानों को धन की पेशकश और कुछ नहीं सिर्फ मजाक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें