36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिद्धू का सिर काटकर लाओ एक करोड़ इनाम पाओ : हिंदू युवा वाहिनी

आगरा : हिंदू युवा वाहिनी ने पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपया देने का ऐलान किया है. हिंदू युवा वाहिनी ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्द करने का आरोप लगाते हुए इस इनाम की घोषणा की है. दूसरी तरफ आगरा यूनिट के […]

आगरा : हिंदू युवा वाहिनी ने पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपया देने का ऐलान किया है.

हिंदू युवा वाहिनी ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्द करने का आरोप लगाते हुए इस इनाम की घोषणा की है. दूसरी तरफ आगरा यूनिट के अध्यक्ष तरुण सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को धमकी दी है कि वह अगर आगरा आ गये तो उनके टूकड़े – टूकड़े कर दिये जायेंगे. तरुण सिंह ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर जो बयान नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया वह बर्दाश्त करने के लायक नहीं है. सिद्धू पड़ोसी देश की तारीफ करते हैं और अपने देश की बुराई. उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए, हम उन्हें यहां नहीं रहने देंगे.

हिंदू युवा वाहिनी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा ही स्थापित की गयी थी. अब उनके संगठन ने सिद्धू के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए इनाम की घोषणा की है. ध्यान रहे कि राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी पर हमला बोला था.
सिद्धू ने कहा, ‘चौकीदार तो चोर था, उसका कुत्ता भी चोर से मिल गया और योगी सबसे बड़ा भोगी है. सिद्धू के इस बयान पर राजनीतिक प्रतिक्रिया भी तेज हो गयी है. हिंदू युवा वाहिनी और विश्व हिंदू महासंघ ने उनके बयान पर विरोध करते हुएसिद्धू का पुतला फूंका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें