Advertisement

lucknow

  • Feb 18 2019 7:30PM
Advertisement

कांग्रेस नेताओं से बोलीं प्रियंका : मैं चमत्कार नहीं कर सकती, आपका सहयोग चाहिए

कांग्रेस नेताओं से बोलीं प्रियंका : मैं चमत्कार नहीं कर सकती, आपका सहयोग चाहिए

नयी दिल्ली/बुंदेलखंड : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड से जुड़े पार्टी के कई नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनसे कहा कि वह ऊपर से कोई चमत्कार नहीं कर सकती, बल्कि पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस से जुड़े सभी लोगों को संगठित होना होगा और सहयोग करना पड़ेगा.

उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस का वाररूम कहे जाने वाले 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड पर करीब सवा घंटे की बैठक में प्रियंका ने बुंदेलखंड में पार्टी संगठन की स्थिति की समीक्षा की. बैठक में मौजूद एक नेता ने बताया, प्रियंका गांधी ने कहा, बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करना पड़ेगा. मैं ऊपर से कोई चमत्कार नहीं कर सकती, पार्टी की जीत के लिए आप लोगों को संगठित होकर काम करना होगा और मेरा पूरा सहयोग करना होगा. उन्होंने कहा, कांग्रेस महासचिव ने यह भी स्पष्ट किया कि जो नेता पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल पाये जाएंगे, उनको बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा. इस बैठक के दौरान झांसी से जुड़े नेताओं ने प्रियंका को रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा भेंट की.

कांग्रेस नेता ने कहा, हमने उन्हें झांसी की रानी की मूर्ति भेंट की जिस पर उन्होंने कहा कि उन्हें रानी लक्ष्मीबाई से प्रेरणा मिलती है. उन्होंने कहा, हमलोगों ने उनसे कहा कि आप बुंदेलखंड का दौरा करिये. इस महीने के आखिर में वह बुंदेलखंड का दौरा कर सकती हैं. गौरतलब है कि गत 23 जनवरी को प्रियंका कांग्रेस महासचिव-प्रभारी (पूर्वी उत्तर प्रदेश) और ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव-प्रभारी (पश्चिमी उत्तर प्रदेश) नियुक्त किया गया था. प्रियंका को 41 और सिंधिया को 39 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement