27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम योगी आदित्यनाथ का फेसबुक पेज सर्वाधिक लोकप्रिय

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फेसबुक पेज देश के अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों की तुलना में सबसे अधिक लोकप्रिय रहा. सोशल मीडिया प्लेटफार्म की ओर से जारी रैंकिंग में योगी का पेज राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से अधिक लोकप्रिय रहा. उत्तर प्रदेश सरकार को […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फेसबुक पेज देश के अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों की तुलना में सबसे अधिक लोकप्रिय रहा. सोशल मीडिया प्लेटफार्म की ओर से जारी रैंकिंग में योगी का पेज राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से अधिक लोकप्रिय रहा.

उत्तर प्रदेश सरकार को फेसबुक की ओर से भेजे गये संदेश में सोशल मीडिया के प्रतिनिधि ने कहा कि हमने हाल ही में भारतीय सरकारी विभागों, मंत्रालयों, राजनीतिक दलों में शीर्ष पर रहे फेसबुक पेज के आंकडे जारी किये हैं.

ये आंकडे़ एक जनवरी से 31 दिसंबर 2017 के बीच विभिन्न फेसबुक पेज की लोकप्रियता को दर्शाते हैं. ये आंकडे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हुए संवाद, बातचीत, प्रतिक्रिया, शेयर और टिप्पणियों पर आधारित हैं. प्रतिनिधि ने कहा कि आपको जानकर खुशी होगी कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का फेसबुक पेज भारतीय मुख्यमंत्रियों की श्रेणी में शीर्ष पर है.

यह भी पढ़ें-
जज लोया केस में अमित शाह को बदनाम करने की चेष्टा के लिये राहुल देश से माफी मांगे : योगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें