26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: परिवार के साथ कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने किया ताज का दीदार, बच्चों ने जमकर की मस्ती

आगरा: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो रविवार को अपने परिवार के साथ मोहब्बत की निशानी ताजमहल का दीदार करने आगरा पहुंचे जहां उनके बच्चों ने जमकर मस्ती की. बच्चों की मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पीएम ट्रूडो सुबह करीब 10:40 बजे ताजमहल पहुंचे और ताज का […]

आगरा: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो रविवार को अपने परिवार के साथ मोहब्बत की निशानी ताजमहल का दीदार करने आगरा पहुंचे जहां उनके बच्चों ने जमकर मस्ती की. बच्चों की मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पीएम ट्रूडो सुबह करीब 10:40 बजे ताजमहल पहुंचे और ताज का दीदार किया. कनाडा के पीएम के आगरा दौरे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे.

शेयर किये जा रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि पीएम ट्रूडो का छोटा बेटा देखरेख करने वाली महिला से हाथ छुड़ाकर उनकी ओर भागता है. बच्चे को अपनी ओर आता देख वे उसे बांहों में उठा लेते हैं और उसको हवा में उछालकर पकड़ लेते हैं.

यहां चर्चा कर दें कि पीएम ट्रूडो के दौरे को देखते हुए आम पर्यटकों के लिए ताज महल दो घंटे के लिए एंट्री बंद कर दी गयी थी.

देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें