Advertisement

lucknow

  • Jan 10 2019 9:50AM
Advertisement

बुलंदशहर हिंसा: भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य शिखर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा: भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य शिखर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
ani pic

मेरठ: तीन दिसंबर को हुई बुलंदशहर हिंसा मामले के आरोपी एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य शिखर अग्रवाल को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले 3 जनवरी को मामले में मुख्य अभियुक्त योगेश राज को पुलिस ने अपने शिकंजे में लिया था.

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर में पिछले महीने भीड़ हिंसा के एक मुख्य संदिग्ध एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य शिखर अग्रवाल को आज तड़के गिरफ्तार कर लिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुलंदशहर पुलिस ने हापुड़ जिले से अग्रवाल को गिरफ्तार किया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (बुलंदशहर सिटी) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि उसे आज सुबह गिरफ्तार किया गया. हम उससे पूछताछ कर रहे हैं और दिन में उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा. यहां चर्चा कर दें कि बुलंदशहर में तीन दिसंबर को हुई हिंसा में गोली लगने के कारण पुलिस अधिकारी सुबोध कुमार सिंह (44) मारे गये थे. इस हिंसा में एक आम नागरिक सुमीत कुमार (20) की भी मौत हो गयी थी.

स्याना इलाके के चिंगरावठी क्षेत्र में कथित गोकशी को लेकर उग्र भीड़ की हिंसा को लेकर स्याना पुलिस थाने में 27 नामजद और 50 से 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. पुलिस ने तीन जनवरी को बजरंग दल के स्थानीय नेता योगेश राज को गिरफ्तार किया था. वह भी मामले का एक मुख्य संदिग्ध था. योगेश राज की एक शिकायत पर पुलिस ने गोहत्या को लेकर अलग से एक प्राथमिकी दर्ज की थी.

पुलिस ने बताया कि हिंसा के सिलसिले में अब तक 35 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement