27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जया प्रदा के प्रति की थी अभद्र टिप्‍पणी, अब बयान पर विवाद को लेकर छलका आजम का दर्द

लखनऊ : अपनी भाजपाई प्रतिद्वंद्वी जया प्रदा के प्रति की गयी अभद्र टिप्पणी पर मचे बवाल को लेकर रामपुर लोकसभा सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां का दर्द आखिर छलक गया. खां ने रामपुर में एक कार्यक्रम में कहा, मेरे साथ ऐसे सुलूक हो रहा है जैसे कि मैं सबसे बड़ा अपराधी हूं. […]

लखनऊ : अपनी भाजपाई प्रतिद्वंद्वी जया प्रदा के प्रति की गयी अभद्र टिप्पणी पर मचे बवाल को लेकर रामपुर लोकसभा सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां का दर्द आखिर छलक गया.

खां ने रामपुर में एक कार्यक्रम में कहा, मेरे साथ ऐसे सुलूक हो रहा है जैसे कि मैं सबसे बड़ा अपराधी हूं. सबसे बड़ा आतंकवादी, देशद्रोही और गद्दार हूं. उन्होंने रुंधे गले से कहा, सुलताना डाकू और डाकू मानसिंह के साथ वह सुलूक नहीं हुआ होगा, जो मेरे साथ हो रहा है. अगर बस चले सरकार और इंतजामिया का, तो सामने खड़े होकर गोलियों से छलनी कर दे.

इसे भी पढ़ें…

आजम खान के विवादित बयान को लेकर जया प्रदा ने अखिलेश पर साधा निशाना

मालूम हो कि खां ने हाल में एक चुनावी सभा में रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के लिए अभद्र टिप्पणी की थी. राष्ट्रीय महिला आयोग ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लिया था. खां के इस बयान से उनके साथ-साथ सपा को भी कठघरे में खड़ा किया गया था.

इसे भी पढ़ें…

आजम खान को भड़काऊ टिप्पणियों के लिए चुनाव आयोग का एक और नोटिस

जया प्रदा पर आजम खान ने दिया विवादित बयान, BJP ने साधा निशाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें