Advertisement

lucknow

  • Jul 11 2019 12:26PM
Advertisement

दलित युवक से प्रेम विवाह करने पर विधायक की बेटी ने पिता से जान को खतरा बताया, वीडियो वायरल

दलित युवक से प्रेम विवाह करने पर विधायक की बेटी ने पिता से जान को खतरा बताया, वीडियो वायरल
विधायक की बेटी को जान का खतरा वाली खबर में नया मोड़ आ गया है. पुलिस के बाद खुद विधायक जी सामने आए और मीडिया के सामने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी व्यस्क है, ऐसे में उसे अपने फैसले लेने का अधिकार है. उसे किसी ने नहीं धमकाया है. न तो मैंने और ना ही मेरे परिवार के सदस्य ने या मुझसे जुड़े किसी भी व्यक्ति ने उन्हें नहीं धमकाया है. 

 
 
 
बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एक भाजपा विधायक पर खुद को उनकी बेटी बताने वाली युवती ने धमकाने और परेशान करने का आरोप लगाया है. सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में खुद को विधायक की बेटी बताने वाली युवती का कहना है कि उसने दलित युवक से प्रेम विवाह किया, इसलिए पिता और उनके समर्थक जान के पीछे पड़े हैं. युवती का कहना है कि हम पिता के हाथ आ गए तो हमें पक्का मार दिया जाएगा, उसने अपने पिता से उसे छोड़ देने की अपील की है.

 
युवती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर दो विडियो वायरल हो रहे हैं. पहले विडियो में युवती एक युवक के साथ है, जिसे वह अपना पति बता रही है. उसका कहना है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है, जिसके बाद परिवार के लोग उसके पीछे पड़े हैं.  युवती का कहना है कि हम हाथ आ गए तो हमें पक्का मार दिया जाएगा.
 
दूसरे विडियो में युवती अपने पिता को भाजपा का विधायक बताते हुए कह रही है, 'मैंने सिंदूर फैशन में नहीं लगा रखा है. मैंने सच में शादी की है. मेरे पति के परिवार को परेशान करना बंद करें. आप राजनीति करें, अपनी सोच बदलें और मुझे आजाद रहने दें. बरेली के सांसद-विधायक और मंत्री जो मेरे पिता का सहयोग कर रहे हैं, वह बंद करें.'
 
युवती ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगायी.  वीडियो के मुताबिक, युवती का नाम साक्षी है जो खुद को बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी बता रही है.
 
साक्षी ने अनुसूचित जाति के युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति रिवाज से शादी की है और अब उसे जान का खतरा है. बुधवार को जारी किए गए दो वीडियो में साक्षी और अजितेश ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी है. हालांकि प्रभात खबर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement