Advertisement

lucknow

  • Mar 26 2019 5:08PM

एक तऱफ भाजपा की एनडीए है, तो दूसरी तरफ बुआ- भतीजा गठबंधन

एक तऱफ भाजपा की एनडीए है, तो दूसरी तरफ बुआ- भतीजा गठबंधन

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस जनसभा से शाह ने सरकार की नीतियों को जिक्र करते हुए कहा, आतंक पर हमारा रुख स्पष्ट है भाजपा की सरकार ने आतंकियों को सबक सिखाया है. आतंकियों ने सोचा कि भारत में मौनी बाबा की सरकार है लेकिन हमने घर मे घुसकर मारा.  इस पर भी विपक्ष सेना के शौर्य पर सवाल करता है.

एक तरफ भाजपा गठबंधन के साथ है तो दूसरी तरफ बुआ-भतीजा गठबंधन. अमित शाह ने इस मौके पर महागठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा,  मैं पूछना चाहता हूं कि महागठबंधन  के  प्रधानमंत्री पद का दावेदार कौन है.  हमने तय कर लिया है हमारे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी जी हैं . एक तरफ मोदी जी है दूसरी तरफ  नेतृत्वविहीन गठबंधन है.  ऐसा गठबंधन देश का विकास नहीं कर सकता है. जनता को संबोधित करते हुए शाह ने कहा,  आपको तय करना है कि अगले पांच सालों तक देश कौन चलायेगा.  आप देख रहे हैं कि विपक्ष के पास कोई नेता है ना नीयत है. 
 
इस मौके पर शाह ने यूपी सरकार के कार्यों का भी जिक्र किया. कहा,  दो साल हो गए किसी की मजाल नहीं कि मां बेटी के सामने आंख उठा कर देख ले.  बड़े - बड़े गुंडे खुद थाने आकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं उन्हें डर है कि कहीं उनका एनकाउंटर ना हो जाए. भाजपा की सरकार में किसी की हिम्मत नहीं कि दंगे करे या जनता को परेशान करे. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement