28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोले अमित शाह- सपा-बसपा के राज में भू-माफ़ियां गरीबों की जमीन हड़प लेते थे, लेकिन योगी राज में

बलरामपुर : उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुइए कहा कि आज पूरे देश में लग रहा मोदी-मोदी का नारा सिर्फ चुनावी नारा नहीं है. ये नारा 125 करोड़ भारतीयों का मोदी जी के लिए आशीर्वाद है. ये नारा बताता है कि जब 23 मई को मतगणना […]

बलरामपुर : उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुइए कहा कि आज पूरे देश में लग रहा मोदी-मोदी का नारा सिर्फ चुनावी नारा नहीं है. ये नारा 125 करोड़ भारतीयों का मोदी जी के लिए आशीर्वाद है. ये नारा बताता है कि जब 23 मई को मतगणना होगी तो मोदी जी पुनः देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा के शासन में गरीब पैसों के अभाव में इलाज नहीं करा पाते थे. मोदी जी आयुष्मान भारत योजना लाये. सिर्फ चार महीने में इस योजना से करीब 24.80 लाख लोगों का इलाज मुफ्त कराया है. गरीब को जीने का अधिकार दिया है.

शाह ने रैली को संबोधित करते हुइए कहा कि सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को आगे बढ़ाते हुए बिना किसी की जाति और धर्म पूछे सभी का विकास करने का काम हमारी सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले भू-माफ़ियां गरीबों की जमीन हड़प लेते थे लेकिन सपा-बसपा की सरकारें कुछ कर ही नहीं पाती थीं. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने गरीबों की भूमि को संरक्षित करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि हमारे लिए देश की सुरक्षा सर्वोपरि है. अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो हमारे यहां से गोला जाएगा, ईट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा. शाह ने कहा कि केंद्र में जब सोनिया-मनमोहन की सरकार थी तो उन्होंने उत्तर प्रदेश को 3 लाख 30 हजार करोड़ रुपये दिए थे. मोदी जी पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने यूपी को 10 लाख 27 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धनराशि दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें