Advertisement

lucknow

  • May 26 2019 7:54AM
Advertisement

अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी को अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली, मचा हड़कंप

अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी को अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली, मचा हड़कंप

लखनऊ : अमेठी में शनिवार देर रात स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार जामो थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के घर अपराधी घुसे और उन्हें गोली मार दी. सुरेंद्र सिंह कई बार सांसद स्मृति ईरानी की सभा में नजर आ चुके हैं.

अपराधियों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे. घटना बीती रात की है. हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि कहीं चुनावी रंजिश के कारण तो हत्या नहीं हुई है. पुलिस ने ग्रामीणों से बातचीत के बाद बदमाशों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

पूर्व प्रधान की हत्या के बाद गांव में तनाव है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.
 

अपर पुलिस अधीक्षक दया राम ने रविवार को बताया कि बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह को शनिवार रात करीब 11.30 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो लोगो को हिरासत में लिया गया है. घटना की जांच जारी है.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जूता वितरण प्रकरण में सुरेंद्र सिंह काफी चर्चा में रहे थे. उन्हें स्मृति ईरानी का करीबी माना जाता था. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने स्मृति ईरानी पर बरौलिया गांव के लोगों को जूते बांटने का आरोप लगाते हुए इसे अमेठी के लोगों का अपमान बताया था.

गौर हो कि बरौलिया गांव को पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिया था.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement