28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अखिलेश ने कहा- सत्ता में आते ही आजम के खिलाफ दर्ज सभी मामले वापस लिये जायेंगे

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर सांसद आजम खां के खिलाफ दर्ज सभी मामले वापस ले लिये जायेंगे. अखिलेश ने रामपुर में संवाददाताओं से कहा, इस संबंध में प्रदेश के राज्यपाल से और जरूरत होने पर लोकतंत्र के जिम्मेदार लोगों […]

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर सांसद आजम खां के खिलाफ दर्ज सभी मामले वापस ले लिये जायेंगे.

अखिलेश ने रामपुर में संवाददाताओं से कहा, इस संबंध में प्रदेश के राज्यपाल से और जरूरत होने पर लोकतंत्र के जिम्मेदार लोगों से भी मुलाकात करूंगा. उन्हें प्रशासन द्वारा किये जा रहे अत्याचार की जानकारी दूंगा. रामपुर से सभी एफआईआर की प्रति ले जाकर पूरी रिपोर्ट तैयार की जायेगी. अखिलेश ने कहा कि हमें न्यायपालिका पर भरोसा है और विश्वास है कि वहां से न्याय मिलेगा. ऐसे ही तमाम मुकदमे एक बार मुलायम सिंह यादव पर भी दर्ज हुए थे, तब न्यायालय ने मदद की थी. सपा की ओर से जारी एक बयान में अखिलेश के हवाले से कहा गया कि प्रशासन जितना अन्याय करेगा, लोगों का सरकार पर उतना ही विश्वास कम होगा. वैसे भी आज जनता का भरोसा प्रशासन और सरकार से उठता ही जा रहा है.

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं, महिलाओं के साथ भी अन्याय हुआ है. परिवार के सदस्यों को अपमानित करने के लिए उन्हें थाने तक ले जाया गया. सपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां ने एक बेहतरीन जौहर अली विश्वविद्यालय की स्थापना की. उन्होंने जो सपना देखा उसको जमीन पर उतारा. उन्होंने आने वाली नयी पीढ़ी के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए यह संस्थान बनाया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बदले की भावना से काम करती है. वह जानबूझ कर असली मुद्दों से भटकाने के लिए काम कर रही है.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा देश को डर और नफरत के रास्ते पर ले जा रही है. पहले सहारनपुर में बाबा साहब की मूर्ति तोड़ी. आज जालौन में गांधी जी की प्रतिमा तोड़ दी. मंहगाई, बेरोजगारी और किसानों की समस्या से ध्यान बंटाने के लिए विपक्षी नेताओं को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने जौहर अली विश्वविद्यालय, उर्दू गेट और रामपुर पब्लिक स्कूल इंटरनेशनल का भी दौरा किया. वह आजम खां के निवास पर भी गये, उनके परिवार के सदस्यों से मिले तथा उन्हें समाजवादी पार्टी के पूर्ण समर्थन एवं सहयोग का भरोसा दिलाया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें