27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

SHOCKING: 70 साल की महिला का 27 साल के शराबी पड़ोसी ने किया रेप

महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक 70 वर्षीय महिला का उसके 27 वर्षीय शराबी पड़ोसी ने रेप कियाहै. घटना के बाद गिरफ्तार किया गया आरोपी शादीशुदाऔर दो बच्चों का पिता है. वहीं, पहले से अस्वस्थ चल रही रेप पीड़िता घटना के बाद सदमे […]

महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक 70 वर्षीय महिला का उसके 27 वर्षीय शराबी पड़ोसी ने रेप कियाहै.

घटना के बाद गिरफ्तार किया गया आरोपी शादीशुदाऔर दो बच्चों का पिता है. वहीं, पहले से अस्वस्थ चल रही रेप पीड़िता घटना के बाद सदमे में हैं और उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

आरोपी का नाम राम किशन है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.मालूमहो कि रांची में लॉ स्टूडेंट और हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद से देशभर में उबाल है. जगह-जगह लोग प्रदर्शन और कैंडल मार्च निकाल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें