Advertisement

lucknow

  • Feb 11 2019 8:45AM

#PriyankaUPRoadshow : राहुल-प्रियंका का रोड शो खत्‍म, कांग्रेस अध्‍यक्ष बोले- 'बैकफुट' पर नहीं, फ्रंटफुट पर खेलेंगे

#PriyankaUPRoadshow : राहुल-प्रियंका का रोड शो खत्‍म, कांग्रेस अध्‍यक्ष बोले- 'बैकफुट' पर नहीं, फ्रंटफुट पर खेलेंगे
pti photo

* पांच घंटे चला राहुल और प्रियंका का रोड शो.

* आरएसएस और मोदी नफरत की राजनीति करते हैं.
* राहुल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल में चोरी का आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा, वायुसेना के लोग कहते हैं 'चौकीदार चोर है'.
* राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा, यूपी में बननी चाहिए कांग्रेस की सरकार.
* 15 किलोमीटर लंबा था राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का रोड शो.
* राहुल-प्रियंका का रोड शो खत्‍म, कांग्रेस अध्‍यक्ष बोले- 'बैकफुट' पर नहीं, फ्रंटफुट पर खेलेंगे

* लखनऊ में रोड शो के दौरान प्रियंका-राहुल ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की.

लखनऊ  : कांग्रेस के लिए तुरुप का एक्का कही जा रहीं प्रियंका गांधी आज लखनऊ में रोड शो कर रही हैं, साथ उनके बड़े भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी हैं. बस पर ज्यातिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं. इस रोड को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उत्साह चरम पर है. राहुल गांधी ने रोड शो में बीच में रोककर संबोधित किया. उन्होंने कहा,  चौकीदार चोर है के नारे लगवाए. राहुल ने कहा, चौकीदार ने अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया है. मैंने प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया को यहां का जेनरल सेक्रेटरी बनाया है. मैं कांग्रेस कार्यकर्ता और लखनऊ की जनता का आभार व्यक्त करता हूं. 

प्रियंका और राहुल की बस जिस इलाके से गुजर रही है, वहां कार्यकर्ता स्वागत कर रहे हैं और मोदी के खिलाफ नारेबाजी भी हो रही है. फिलहाल बस को बिजली की तारों की वजह से रोक दिया गया है.

राहुल, प्रियंका और सिंधिया हाथ हिलाकर सबका अभिवादन कर रहे हैं. हवाई अडडे से तीनों नेताओं का रोड शो शुरू हुआ. उत्साही कार्यकर्ताओं में 'सेल्फी' लेने की होड़ मच गयी है. प्रियंका का 'रथ' राजधानी की प्रमुख सड़कों से होकर गुजरेगा और अंतत: कांग्रेस मुख्यालय पहुंचेगा. प्रियंका, राहुल और सिंधिया के रथ पर रास्ते में खड़े सैकड़ों कार्यकर्ता गुलाब और गेंदे के फूलों की वर्षा कर रहे हैं. रोडशो के मार्ग पर तमाम जगहों पर पंडाल और स्टेज लगाये गये हैं, जहां रथ ठहरेगा और कार्यकर्ता अपने नेताओं का स्वागत करेंगे.

चूंकि प्रियंका गांधी से पार्टी को बहुत उम्मीदें हैं, इसलिए जब से प्रियंका गांधी ने महासचिव का पद संभाला है वो लगातार कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही हैं. अपने रोड शो से पहले प्रियंका गांधी ने कल एक आडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने नयी तरह की राजनीति शुरू करने की बात कह रही हैं. 
 

ट्‌विटर पर आयीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस का ट्‌वीट फॉलो करें Priyanka Gandhi Vadra

प्रियंका गांधी को लेकर कार्यकर्ताओं में जिस तरह का उत्साह है, प्रियंका की चुनौतियां बढ़ गयीं हैं. प्रियंका के रोड शो में शामिल होने के लिए प्रदेश के कई शहरों से कार्यकर्ता आ रहे हैं और जगह-जगह पर उनके स्वागत के लिए मंच बनाया गया है. पूरा शहर पोस्टर और बैनर से पट गया है.बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी अपने रोड शो के दौरान जमीनी हकीकत को जानने का प्रयास करेंगी और लोगों से संपर्क करेंगी. उनके पास पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी है.

Advertisement

Comments

Advertisement