Advertisement

bollywood

  • Apr 23 2019 11:35AM
Advertisement

Lok Sabha Election 2019: अभिनेता सनी देओल BJP में शामिल, कहा- देश को मोदी जी की जरूरत

Lok Sabha Election 2019: अभिनेता सनी देओल BJP में शामिल, कहा- देश को मोदी जी की जरूरत

नयी दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भाजपा का दामन थाम लिया है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में अभिनेता ने भाजपा में शामिल हुए. रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने गुलदस्‍ता देकर सनी देओल का स्‍वागत किया. खबरें हैं कि वे गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं.

सनी देओल ने इस मौके पर कहा,' जिस तरह मेरे पिता (धर्मेंद्र) इस परिवार से जुड़े थे आज मैं जुड़ा हूं. जिस तरह से मेरे पापा ने अटल जी के साथ काम किया और उनका समर्थन किया, मैं आज मोदी जी के साथ काम करने और उनका समर्थन करने के लिए हूं. आज देश को मोदी जी की जरूरत है. मैं काम करके दिखाऊंगा.' 

पीयूष गोयल ने सनी देओल का परिचय देते हुए कहा,' इन्‍होंनेराजनैतिक जीवन में प्रवेश किया है और वे एक अच्‍छे राजनेता और अच्‍छे इंसान होने का परिचय देंगे. वे एक अच्‍छे राजनेता की छाप छोड़ेंगे. जिस तरह से उन्‍होंने अपनी अदायगी से पूरे देश का दिल जीता है इस क्षेत्र में भी वे ऐसा ही नाम कमायेंगे. इनकी फिल्‍मों में देशप्रेम की भावना झलकती है. इन्‍होंने सुरक्षाबलों का मान बढ़ाया. युवक युवतियों को प्रेरणा दी है. राजनीतिक क्षेत्र में भी सनी देओल दिल से काम करेंगे. इन्‍होंने फिल्‍मों में जितनी मेहनत की है उतनी ही मेहनत राजनीति के क्षेत्र में भी करेंगे. आपका स्‍वागत हैं.

Sunny Deol joins BJP : '56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया'

सीतारमण ने कहा, ‘जैसे ही हमें पता चला कि वह पार्टी में शामिल हो रहे हैं... मैं उनकी फिल्म बॉर्डर से स्वयं को जोड़ कर देख सकती हूं. इस फिल्म के बाद इस विषय का भारतीय दर्शकों पर प्रभाव साबित हो गया था... राष्ट्रवाद और देशभक्ति की भावना को जब फिल्म में इतनी खूबसूरती से दिखाया जाता है तो यह भारतीय नागरिकों के दिल को छू जाती है.'

उन्होंने कहा कि देओल लोगों की नब्ज पहचानते हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित हैं, जो लोगों की सेवा कर रहे हैं और देश को गौरवान्वित कर रहे हैं. सीतारमण ने कहा कि देओल ऐसे अभिनेता हैं जो फिल्म के नफा-नुकसान की परवाह से ऊपर उठकर देश के लिए महत्वपूर्ण विषयों पर फिल्म बनाते हैं. 

सूत्रों के अनुसार ‘घायल' और ‘दामिनी' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले देओल को पार्टी लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर या चंडीगढ़ सीट से खड़ा कर सकती है. इससे पहले गुरदासपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व दिवंगत विनोद खन्ना (भाजपा) ने किया था. खन्ना के निधन के बाद यह सीट कांग्रेस के खाते में चली गई थी. मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमामालिनी देओल की सौतेली मां हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement