23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : ऐतिहासिक होगी एनडीए की संकल्प रैली : नित्यानंद

पटना : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने तीन मार्च को एनडीए की संकल्प रैली की तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि यह रैली हर तरह से ऐतिहासिक होगी. उन्होंने कहा कि इससे पहले भाजपा कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम करेगी, जिसमें 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को भाजपा बूथ […]

पटना : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने तीन मार्च को एनडीए की संकल्प रैली की तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि यह रैली हर तरह से ऐतिहासिक होगी.
उन्होंने कहा कि इससे पहले भाजपा कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम करेगी, जिसमें 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को भाजपा बूथ स्तर पर सुनायेगी. 26 फरवरी को कमल ज्योति दीपावली मनेगी. 28 फरवरी को मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम होगा. रैली से एक दिन पहले दो मार्च को सभी विधानसभा स्तर पर मोटरसाइकिल रैली निकलेगी, जिसमें करीब चार लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है.
उन्होंने कहा कि राज्य की जनता प्रधानमंत्री को सुनने के लिए उत्सुक है. इस रैली में कांग्रेस नेतृत्व के 55 साल का हिसाब मांगा जायेगा और एनडीए सरकार के पांच साल के कार्यकाल का हिसाब दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि आपसी संघर्ष से जूझ रहा महागठबंधन ने अभी से हताश-निराश होकर हार मान लिया है. इसी वजह से कांग्रेस समेत तमाम दल आम लोगों के बीच झूठ और छल-प्रपंच का प्रोपगेंडा फैला रहे हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें