32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

RJD नेता का विवादित बयान, गोडसे को बताया देश का पहला आतंकवादी, बिहार में मचा सियासी बवाल

दरभंगा : बिहारमें दरभंगा लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशीअब्दुल बारी सिद्दीकी ने विवादित बयान दिया है. दरभंगा में पत्रकारों से बात करते हुए अब्दुल बारी सिद्दीकी ने नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकवादी करार दियाऔर कहा,भाजपा में हिम्मत है तो गोडसे मुर्दाबाद के नारे लगाये. सिद्दीकी ने साथ ही कहा,उन्हें और उनके समर्थकों को […]

दरभंगा : बिहारमें दरभंगा लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशीअब्दुल बारी सिद्दीकी ने विवादित बयान दिया है. दरभंगा में पत्रकारों से बात करते हुए अब्दुल बारी सिद्दीकी ने नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकवादी करार दियाऔर कहा,भाजपा में हिम्मत है तो गोडसे मुर्दाबाद के नारे लगाये. सिद्दीकी ने साथ ही कहा,उन्हें और उनके समर्थकों को भारत माता की जय कहने में परेशानी नहीं है, लेकिन वंदे मातरम् बोलने में परेशानी है.

वहीं, राजद नेता के बयान पर पलटवार करते हुएभाजपा ने कहा कि आजम खान और महबूबा मुफ्ती के कड़ी मेंअब अब्दुल बारी सिद्दकी भी शामिलहो गये हैं. भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि सिद्दीकी को पहले कठमुल्लावाद मुर्दाबाद का नारा लगाना चाहिए. उन्होंने कहा, सामाजिक न्याय विरोधी सिद्दीकी को जनताचुनावमें जरूर सबक सिखायेगी.

उधर, जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने भी अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान परतीखा हमला बोलते हुए तंज कसाऔर पूछा, सिद्दीकी जी आप तो ऐसे ना थे, आप पर ओवैसी या तेजस्वी दोनों में से किसका असर हुआ है. इस सबके बीच अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान से कांग्रेस ने किनारा करते हुए कहा कि ये बयान गैरजरूरी है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि ऐसे बयानों का चुनावों पर असर पड़ता है. नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन के नेताओं को ऐसे विवादित बयानों से बचना चाहिए.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें