29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को बताया ‘देशभक्त”, कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी चुप क्यों ?

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल खड़ा किया है. सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जब साध्वी प्रज्ञा, गोडसे को देशभक्त बताती हैं और ईश्वर चंद्र विद्यासागर […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल खड़ा किया है.

सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जब साध्वी प्रज्ञा, गोडसे को देशभक्त बताती हैं और ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त की जाती है तो मोदी खामोश रहते हैं. मैं यही प्रार्थना और आशा कर सकता हूं कि मूक बने ज्यादातर लोग हिंसा को दरकिनार करेंगे.”

भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी एवं मालेगांव बम धमाकों की आरोपी प्रज्ञा ने गुरुवार को कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे. भाजपा ने यह कहते हुए प्रज्ञा के बयान से किनारा कर लिया कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का हत्यारा (नाथूराम गोडसे) देशभक्त नहीं हो सकता है. विवाद खड़ा होने के बाद प्रज्ञा ने अपना बयान वापस लेते हुए माफी मांग ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें