24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नाबालिग बहनों से दुष्कर्म के बाद अपहरण, बरामद

लोहरदगा : जीजा, साला ने पहले नाबालिग दो बहनों के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद एक बहन को अगवा कर लिया. हालांकि, पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया. घटना मंगलवार की है. आरोपियों में किस्को मोड़ के पास आइसक्रीम बेचनेवाला संजीव कपूर उर्फ संजू व उसका जीजा शिव कुमार उरांव शामिल हैं. […]

लोहरदगा : जीजा, साला ने पहले नाबालिग दो बहनों के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद एक बहन को अगवा कर लिया. हालांकि, पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया. घटना मंगलवार की है. आरोपियों में किस्को मोड़ के पास आइसक्रीम बेचनेवाला संजीव कपूर उर्फ संजू व उसका जीजा शिव कुमार उरांव शामिल हैं.

दो महीने पहले लोहरदगा के कुरसे का रहनेवाला शिव कुमार एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर अपने गांव मेला घुमाने ले गया. उसी दौरान उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. इधर, तीन दिसंबर को उसका साला संजू उस लड़की की बहन को कुरसे गांव ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

मंगलवार को दोनों आरोपियों ने समाहरणालय रेलवे लाइन के पास एक सफेद रंग की कार से एक बहन का अपहरण कर लिया. लड़की के साथ आ रही सहेलियों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. परिजनों ने सदर थाना प्रभारी राणा जयप्रकाश को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने नाकेबंदी की, तो आरोपी रेलवे साइडिंग बस स्टैंड में लड़की को उतार कर भाग गये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें