30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वाम एकता मंच ने जन प्रदर्शन किया

लोहरदगा : वाम एकता मंच द्वारा रेलवे साइडिंग के पास जन प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस अवसर पर लोगों ने कहा कि लोहरदगा इलाके में बंद पड़े बॉक्साइट माइंस के चालू नहीं कियेजाने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बॉक्साइट ट्रकें बंद हैं, जो लोगों के लिए अलग परेशानी […]

लोहरदगा : वाम एकता मंच द्वारा रेलवे साइडिंग के पास जन प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस अवसर पर लोगों ने कहा कि लोहरदगा इलाके में बंद पड़े बॉक्साइट माइंस के चालू नहीं कियेजाने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बॉक्साइट ट्रकें बंद हैं, जो लोगों के लिए अलग परेशानी के कारण बना हुआ है.

धरना प्रदर्शन के बाद एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त के माध्यम से एक ज्ञापन प्रधानमंत्री को सौंपा. ज्ञापन में कहा गया है कि बंद पड़े माइंसों को यथाशीघ्र चालू किया जाये. जिससे आम जनता को राहत मिल सके. रोजगार पैदा करने के लिए सार्वजनिक निवेश को बढ़ाया जाये. जब तक रोजगार नहीं मिलता, केंद्र सरकार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दे.

मौके पर दिलीप कुमार वर्मा, अनंत कुमार दास, महेश कुमार सिंह, बच्चू नारायण सिंह, जगदीश महतो, मंगा नागेशिया, विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता, कर्म देव गंझू, कयामुद्दीन, छेदी प्रधान, शाहिद अहमद, जुम्मा मलिक, राजा खान, मासूम हक, सोनू मिस्त्री, प्रदीप मिस्त्री, प्रभा महतो, बसंती देवी, मोहम्मद कैफ, सीता मुनी देवी, परदेसिया देवी, अनु कुमारी, जगरनाथ गंझू, अरुण गंझू सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें