27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू को लाकर शराब मुक्त झारखंड बनायें

जनता विकास चाहती है और विकास की बयार लाने की क्षमता जदयू में है लोहरदगा : जिला जदयू के तत्वावधान में कार्यकर्ता सम्मेलन सह जन भावना यात्रा कार्यक्रम का आयोजन टाउन हॉल में किया गया. उद्घाटन मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद सह जदयू नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह ने किया. मौके पर राज्यसभा सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह […]

जनता विकास चाहती है और विकास की बयार लाने की क्षमता जदयू में है

लोहरदगा : जिला जदयू के तत्वावधान में कार्यकर्ता सम्मेलन सह जन भावना यात्रा कार्यक्रम का आयोजन टाउन हॉल में किया गया. उद्घाटन मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद सह जदयू नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह ने किया. मौके पर राज्यसभा सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि बिहार में विकास की बयार बह रही है. शराबबंदी से वहां के लोग सुकून की जिंदगी जी रहे है. शराबबंदी से पूरे बिहार के लोगों का सालाना 10 हजार करोड़ रुपये की बचत हो रही है.
अब हर घर का जीविकोपार्जन के लिए सोचने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि सुख व समृद्धि के लिए झारखंड में भी शराबबंदी जरूरी है. इसलिए जदयू को झारखंड में लाकर शराब मुक्त झारखंड बनायें. कहा कि जनता अब जाग चुकी है. जनता विकास चाहती है और विकास की बयार लाने की क्षमता जदयू में कूट-कूट कर भरी है. बिहार में जदयू की 14 वर्षों से निर्बाध शासन, जो विकास का जीता जगता अडिग उदहारण है.
बिहार सुशासन की ओर निरंतर अग्रसर है. ठीक वैसा ही विकासशील राज्य झारखंड भी होगा. बस यहां की जनता को इस बार परिवर्तन का साथ देना है और जदयू को मजबूती के साथ लाना होगा. जदयू की सरकार जनता की सरकार होगी. जैसा काम जनता चाहती है, वैसा काम जदयू कर के दिखायेगा. जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रवीण कुमार सिंह ने लोहरदगा जिले के वर्तमान जनप्रतिनिधियों के कार्यकलापों की निंदा करते हुए कहा कि यहां की जनता को झारखंड राज्य के बनने के समय से 19 सालों के दौरान केवल ठगी गयी है.
जदयू ही झारखंड के लिए सटीक विकल्प है. झारखंड के सह प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि बिहार-झारखंड जब संयुक्त था, तब जो स्थिति इस क्षेत्र की थी. वह अलग झारखंड बनने के बाद भी वैसी ही है. 40 प्रतिशत खनिज संपदा से भरपूर झारखंड आज भी लूट का शिकार है. प्रदेशाध्यक्ष सालखन मुर्मू ने सीएसपीटी एक्ट व सीएनटी एक्ट को छेड़छाड़ करने से परहेज करने की बात कही. अध्यक्षता जदयू के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार ने की.
कार्यक्रम में प्रदेश युवा अध्यक्ष निर्मल सिंह, महासचिव कुणाल अग्रवाल, राष्ट्रीय सचिव रवींद्र सिंह, निशा भगत, बिहार प्रदेश मुख्यालय प्रभारी चंदन कुमार, जिला के जदयू नेता प्रीति कुमारी उर्फ सोनी, अल्पसंख्यक अध्यक्ष हातिम अंसारी, आदिवासी मोर्चा अध्यक्ष दीपक उरांव, महिला मोर्चा अध्यक्ष सीता श्रीवास्तव, किसान मोर्चा अध्यक्ष लोकेश प्रसाद, युवा अध्यक्ष आकाश भगत, सज्जाद खान आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें