27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यात्री वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार घायल

कुड़ू (लोहरदगा) : थाना क्षेत्र के कुड़ू-चंदवा मुख्य पथ पर पेट्रोल पंप के समीप यात्री वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया. ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को कुडू सीएचसी लाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद लोहरदगा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद बस चालक […]

कुड़ू (लोहरदगा) : थाना क्षेत्र के कुड़ू-चंदवा मुख्य पथ पर पेट्रोल पंप के समीप यात्री वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया. ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को कुडू सीएचसी लाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद लोहरदगा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद बस चालक बस पेट्रोल पंप मे खड़ा कर फरार हो गया.

बताया जाता है कि सिमडेगा जिले के केरसई थाना क्षेत्र के कोरकोट जार गांव तथा वर्तमान में डिबडीह एसपी कॉलोनी निवासी सुदेश कुजूर मोटरसाइकिल से कुड़ू से चंदवा से जा रहा था. घायल सुदेश कुजूर ने बताया कि मेरे पिता टोरी रेलवे स्टेशन में स्टेशन मैनेजर के रूप में कार्यरत है. शनिवार सुबह सूचना मिली कि पिताजी का गिरने से हाथ टूट गया है.

सूचना पर मां और चचेरा भाई बस से चंदवा जा रहे थे तथा मैं मोटरसाइकिल से जा रहा था. जैसे ही कुडू चंदवा मुख्य पथ पर पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा, विपरीत दिशा से आ रही माधव नामक यात्री वाहन ने अपने चपेट में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें