Advertisement

lohardaga

  • Jul 20 2019 5:18AM
Advertisement

मोबाइल नेटवर्क से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रर्दशन

 ग्रामीणों ने अपना-अपना मोबाइल ऑफिस में जमा कर दिया

 
लोहरदगा : भंडरा प्रखंड के ग्रामीण इलाकों में एक कंपनी का नेटवर्क बाधित रहने के कारण ग्रामीणों ने प्रखंड मुख्यालय में स्थित ऑफिस में कंपनी के फिल्ड मैनेजर को गांधीगीरी तरीके से माला पहना कर अपना विरोध प्रकट किया. ग्रामीण इलाका तेतरपोका में मोबाइल नेटवर्क लगभग दो साल से हमेशा बाधित रहता है. ग्रामीण नेटवर्क नहीं रहने के कारण काफी परेशान हैं.
 
विरोध प्रकट करने आये ग्रामीणों ने अपना-अपना मोबाइल फोन ऑफिस में जमा कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि अगर नेटवर्क ही काम नहीं करेगा तो हम लोग मोबाइल रख कर क्या करेंगे. मौके पर फील्ड मैनेजर ने कहा कि आप लोगों की समस्याओं से कंपनी अवगत है. कंपनी इसका निदान करने की कोशिश कर रही है. तेतरपोका में एक मिनी टावर लगाने की सारी प्रक्रिया हो गयी थी. मगर कुछ कारण कैंसल हो गया. फिल्ड मैनेजर ने बताया की धोबाली या तेतरपोका में टावर लगाने का कार्य जल्द ही पूरा किया जायेगा.
 
मोबाइल टावर की स्थापना के बाद तेतरपोका, धोबाली, मुकुंदा के उपभोक्ताओं को संवाद स्थापित करने में सहुलियत होगी. मौके पर सुरेंद्र, महेश, रमेश, सूरज, परमेश, अजूवा, संजू, सुखदेव, अब्दुल रऊफ, आफताब आलम, हफीजुल खान, तबेजुल खान, सुहेल इमरोज, समसुल, जमशेद फैजू, नाजिर, नेहाल, अमान, सेराज, ओफीक, मकसूद, सरजील, बबल छोटू, असामुल, तौकीर सहित कई लोग मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement