30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली की आंखमिचौली से किस्को के लोग परेशान

किस्को/लोहरदगा : किस्को प्रखंड क्षेत्र के लोग बिजली की आंखमिचौली से परेशान हैं. प्रखंड क्षेत्र की बिजली आसमान में बादल छाते ही काट दी जाती है. जिसके बाद दो दिनों तक बिजली नहीं मिल पाती है, और उसके बाद एक दो घंटे के लिए आती है और फिर से काट दी जाती है. बिना गरज […]

किस्को/लोहरदगा : किस्को प्रखंड क्षेत्र के लोग बिजली की आंखमिचौली से परेशान हैं. प्रखंड क्षेत्र की बिजली आसमान में बादल छाते ही काट दी जाती है. जिसके बाद दो दिनों तक बिजली नहीं मिल पाती है, और उसके बाद एक दो घंटे के लिए आती है और फिर से काट दी जाती है. बिना गरज के ही आसमान में बादल देखकर बिजली विभाग द्वारा बिजली काटी जाती है.

बिजली नहीं रहने से लोग दिन रात गर्मी से परेशान रहते हैं. जबकि बिजली नहीं रहने से विद्यार्थियों को भी पढ़ाई लिखाई करने में काफी परेशानी होती है. शाम होते ही विद्यार्थी बिजली का इंतजार करते रहते हैं, लेकिन बिजली आती भी है तो सिर्फ दर्शन देकर चली जाती है. बिजली नहीं होने से लोगों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

लोगों का कहना है कि दिन तो जैसे तैसे गुजर जाती है परंतु रात में बिजली नहीं होने से गर्मी में बिना पंखे का रहना मुश्किल हो जाता है. बिजली नहीं होने के कारण पानी की समस्या का भी सामना करना पड़ता है. बिजली रहती है, तभी पानी आता है नहीं तो लोगों को पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें