27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क हादसे में एक की मौत

कुड़ू : थाना क्षेत्र के कुड़ू-लोहरदगा मुख्य पथ पर चीरी पुलिया के समीप अज्ञात पिकअप वाहन के चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गयी जबकि दो लोग घायल हो गये. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. दोनों घायलों का इलाज लोहरदगा सदर अस्पताल में […]

कुड़ू : थाना क्षेत्र के कुड़ू-लोहरदगा मुख्य पथ पर चीरी पुलिया के समीप अज्ञात पिकअप वाहन के चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गयी जबकि दो लोग घायल हो गये. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. दोनों घायलों का इलाज लोहरदगा सदर अस्पताल में चल रहा है.

सूचना मिलने पर कुड़ू थाना के सअनि संजय कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गये. घटना के संबध में ग्रामीणों ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के बराटपुर निवासी सतीश उरांव, सूरज उरांव तथा एक सात साल का बच्चा बिराज उरांव होंडा साइन बाइक से खाद तथा बीज खरीदने कुड़ू थाना क्षेत्र के जीमा चौक आ रहे थे. इसी बीच चीरी पुलिया के समीप कुड़ू की तरफ से तेज रफ्तार से जा रहे पिकअप वाहन ने बाइक सवार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया.

इस घटना में बाइक सवार सतीश उरांव की मौके पर मौत हो गयी. वहीं सूरज उरांव तथा बिराज उरांव घायल हो गये. मृतक सतीश उरांव तथा घायल सूरज उरांव दोनों भाई थे. घटना में घायल सूरज को गंभीर चोट लगी है. घटना के बाद पिकअप वाहन तेजी से लोहरदगा की ओर फरार हो गया. ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायलों को लोहरदगा सदर अस्पताल भेजा गया. घटना की सूचना पाकर बराटपुर से परिजन तथा ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. शव को देख परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें