25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवाओं को जिम्मेदारी समझनी होगी

लोहरदगा : कैरो प्रखंड क्षेत्र के उत्तका गांव में यूथ सोसाइटी ने मतदाता गोष्ठी का आयोजन किया़ अध्यक्षता जावेद अख्तर ने की़ मौके पर अलीरजा अंसारी ने कहा कि देश में स्वच्छ राजनीति के लिए आज के युवा अहम भूमिका निभा सकते हैं. क्योंकि पूरे विश्व में सबसे अधिक युवाओं की संख्या भारत में ही […]

लोहरदगा : कैरो प्रखंड क्षेत्र के उत्तका गांव में यूथ सोसाइटी ने मतदाता गोष्ठी का आयोजन किया़ अध्यक्षता जावेद अख्तर ने की़ मौके पर अलीरजा अंसारी ने कहा कि देश में स्वच्छ राजनीति के लिए आज के युवा अहम भूमिका निभा सकते हैं. क्योंकि पूरे विश्व में सबसे अधिक युवाओं की संख्या भारत में ही है. उन्होंने उपस्थित युवाओं से मतदाताओं को जागरूक करने का आह्वान करते हुए कहा कि युवाओं को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करनी होगी.

उन्होंने कहा कि स्वच्छ, स्वस्थ, पारदर्शी और मजबूत लोकतंत्र का निर्माण युवाओं की सजगता के बिना संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि जाति-धर्म और समाज को बांटने की राजनीति करनेवाले नेताओं को युवा वर्ग ही सबक सिखा सकता है. इसलिए देश के युवाओं को न सिर्फ राजनीतिक समझ रखनी चाहिए, बल्कि अपने कैरियर निर्माण के एक विकल्प के रूप में भी राजनीति को रखनी चाहिए.

बदलते दौर में अब कोई भी दल युवाओं की अनदेखी कर शासन करने का सपना साकार नहीं कर सकती है. मौके पर समीद अंसारी ने युवाओं से शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने को लेकर घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करने की अपील की. मौके पर साजिद अंसारी, मो आरिफ, परवेज अंसारी, मो सनाउल्ला, इरफान अंसारी, सैफ माही, मेहंदी हसन, खुर्शीद अंसारी, जसीम अंसारी, फैज राजा, मोसिम अंसारी, मो नईम, महताब आलम, यूसुफ अंसारी, सयूल अंसारी, मो नेयामत आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें