27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदान कलस्टरों का निरीक्षण कर दिये निर्देश

लोहरदगा : लोकसभा निर्वाचन 2019 के लिए जिले में बनाये गये विभिन्न कलस्टरों का निरीक्षण जिला निर्वाचन सह उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने की. उन्होंने सुबह 10:30 बजे राजकीयकृत उत्क्रमित उवि सिठियो का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में शौचालय व बाथरूम की साफ-सफाई करने का निर्देश दिया. उन्होंने रास्ते के अतिक्रमण को भी हटाने का […]

लोहरदगा : लोकसभा निर्वाचन 2019 के लिए जिले में बनाये गये विभिन्न कलस्टरों का निरीक्षण जिला निर्वाचन सह उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने की. उन्होंने सुबह 10:30 बजे राजकीयकृत उत्क्रमित उवि सिठियो का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में शौचालय व बाथरूम की साफ-सफाई करने का निर्देश दिया.

उन्होंने रास्ते के अतिक्रमण को भी हटाने का निदेश सेन्हा सीओ को दिया. उपायुक्त ने राजकीय विद्यालय चटकपुर सेन्हा का निरीक्षण किया, जिसमें बाथरूम व शौचालय की साफ-सफाई करने व बिजली के झूलते तारों को हटाने का निर्देश दिया. उत्क्रमित मवि झलजमीरा के निरीक्षण में उपायुक्त ने विद्यालय के बाथरूम व शौचालय की साफ सफाई व पानी की व्यवस्था करने का निर्देश दिया.

कंडरा चेकपोस्ट के निरीक्षण में उपायुक्त ने मौजूद पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि छोटे-बड़े सभी वाहनों की चेकिंग कर अपनी विवरणी पंजी में उसे अंकित करें. उपायुक्त ने राजकीय उत्क्रमित मवि अलौदी व गोसाई टोली का निरीक्षण किया. इसमे बीडीओ सेन्हा को अपनी देख-रेख में निर्माणाधीन शौचालयों का निर्माण दो दिनों के अंदर कराने, विद्यालय के किचेन को बाथरूम के रूप में प्रयुक्त करने का निर्देश दिया.

विवाह मंडप सेन्हा, थाना परिसर सेन्हा के निरीक्षण में निर्देश दिया कि एसबीएम अभियंता मनरेगा इसे अपनी देखरेख में जल्द निर्माण कराये. पुलिस पिकेट बदला में निर्मित शौचालयों के फटे हुए पाइपों को बदलने का निर्देश दिया गया. राजकीय मवि गगेया के निरीक्षण के बाद उपायुक्त ने निर्देश दिया कि पुलिस बल को प्रोजेक्ट उवि के बजाय राजकीय मवि गगेया में ही ठहराया जाये. मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक, बीडीओ सेन्हा, सीओ सेन्हा समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें