28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चान्हो से दो अपराधी गिरफ्तार

कुड़ू : कुड़ू थाना क्षेत्र के सिंजो गांव निवासी इमरोज अंसारी तथा चान्हो थाना क्षेत्र के तरंगा गांव निवासी अपराधी सैदुला खान उर्फ टाईगर को गिरफ्तार कर लिया़ इन पर कोलसिमरी मुखिया से रंगदारी मांगने का आरोप है़ इमरोज के पास से एक लोडेड हथियार तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया. पुलिस को दोनों […]

कुड़ू : कुड़ू थाना क्षेत्र के सिंजो गांव निवासी इमरोज अंसारी तथा चान्हो थाना क्षेत्र के तरंगा गांव निवासी अपराधी सैदुला खान उर्फ टाईगर को गिरफ्तार कर लिया़ इन पर कोलसिमरी मुखिया से रंगदारी मांगने का आरोप है़ इमरोज के पास से एक लोडेड हथियार तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

पुलिस को दोनों अपराधियों की तलाश लंबे अर्से से थी. इमरोज की गिरफ्तारी के बाद ठेकेदारों में खुशी है वहीं पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है. बताया जाता है कि कुड़ू थाना प्रभारी अनिल कुमार तिवारी को सूचना मिली कि सुकुरहुटू गांव के समीप बन रहे सड़क निर्माण में गोली चलानेवाले तथा कोलसिमरी मुखिया जतन भगत से रंगदारी मांगनेवाला अपराधी कुड़ू थाना क्षेत्र के सिंजो निवासी इमरोज अंसारी कैरो से पैदल अपने घर सिंजो आ रहा है.

पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए दो टीम बनायी़ इसमें शामिल प्रशिक्षु अवर निरीक्षक शर्मा भगत, सअनि लवकुश सिंह, मुरारी समेत पुलिस जवान सतबाहिनी के समीप इमरोज का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच सोमवार शाम लगभग आठ बजे एक व्यक्ति पैदल आता नजर आया. पुलिस ने उसे पकड़ते हुए जब तलाशी ली तो कमर में रखे एक नाइन एमएम का देशी कट्टा लोडेड तथा पैकेट में रखा गोली मिला. पूछताछ में पकड़े गये अपराधी ने अपना नाम इमरोज अंसारी बताया .

पूछताछ में इमरोज ने बताया कि सुकुरहुटू सड़क निर्माण में रंगदारी की मांग को लेकर गोली चलाया था. अवैध हथियार का भय दिखा कर क्षेत्र के ठेकेदारों से रंगदारी वसूलता था. इसके अलावा कोलसिमरी पंचायत के मुखिया जतन भगत से रंगदारी मांगी थी. नहीं देने पर मुखिया के घर के बाहर बम विस्फोट करते हुए लकड़ी को जला दिया था.

रंगदारी मांगने में शामिल सैदुला खान उर्फ टाईगर को उसके घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एक अपराधी फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. सूचना पाकर एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह कुड़ू पहुंचे तथा इमरोज से पूछताछ की. एसडीपीओ ने कहा कि इमरोज तथा सैदुला की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें