36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग

लोहरदगा : लोहरदगा-गुमला बॉर्डर पर पेशरार के घने गनी जंगल में सुरक्षा बल के जवानों तथा माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुआ. इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग की गयी. इस दौरान किसी माओवादी के पकड़े जाने या मारे जाने की खबर नहीं है. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई के बाद माओवादी घने जंगल का फायदा उठा […]

लोहरदगा : लोहरदगा-गुमला बॉर्डर पर पेशरार के घने गनी जंगल में सुरक्षा बल के जवानों तथा माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुआ. इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग की गयी. इस दौरान किसी माओवादी के पकड़े जाने या मारे जाने की खबर नहीं है. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई के बाद माओवादी घने जंगल का फायदा उठा कर भाग निकले.

फिलहाल, इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लोकसभा चुनाव को लेकर पिछले कुछ दिनों से लोहरदगा-गुमला बॉर्डर पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है. गनी जंगल में माओवादी रवींद्र गंझू के दस्ते के सक्रिय होने की खबर मिली थी. इसके बाद से जंगल और आसपास के इलाकों में सर्च अभियान चलाया जा रहा था.शनिवार सुबह सुरक्षाबलों को देख कर माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी.
माओवादियों की फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाब में फायरिंग की. इसके बाद माओवादी दस्ता भाग निकला. सुरक्षाबलों ने जंगल से माओवादियों का सामान बरामद किया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों ने जंगल से माओवादियों का पीठू बैग, जूता, कपड़ा बरामद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें