26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहीद के िलए झुके सर, आंखें भी हुई नम

लोहरदगा : पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान में झारखंड प्रदेश डीजल ऑटो चालक महासंघ के चालकों ने बस पड़ाव साइडिंग से सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा तक कैंडल मार्च निकाला. सुभाष चंद्र की प्रतिमा के पास दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की. सभी चालकों ने एक […]

लोहरदगा : पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान में झारखंड प्रदेश डीजल ऑटो चालक महासंघ के चालकों ने बस पड़ाव साइडिंग से सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा तक कैंडल मार्च निकाला. सुभाष चंद्र की प्रतिमा के पास दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की. सभी चालकों ने एक स्वर में कहा कि पड़ोसी देश की करतूत के कारण हमारे इतने जवान शहीद हुए. सरकार से हम सभी मांग करते हैं कि कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें.

महासंघ के मुख्य संरक्षक मनोरमा एक्का, जिला महासचिव मनोज साहु, अध्यक्ष रंथु साहु, शिव महतो, भुवन बर्मा, संतोष बर्मा, दिलीप महली, शेरू खान, तलत, सुहैल अंसारी, साहिद, आफताब, राजेश साहु , सुरेश उरांव आदि शामिल थे.
झारखंड नवनिर्माण दल एवं महिला मंडल सहयोग संचालन समिति की बैठक जिला प्रभारी पुष्पा पन्ना की अध्यक्षता में हुई. बैठक की शुरुआत पुलवामा में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए 1 मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की गयी. नम आंखों से शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर शहीद अमर रहे, आतंकियों का नाश हो, भारत माता की जय, वंदे मातरम, झारखंड नवनिर्माण की लड़ाई तेज करो, आतंक के खिलाफ एक जुट हो के नारे लगाये गये. मौके पर विशुनपुर विधान सभा प्रभारी पुष्पा पन्ना ने कहा कि शहीदों की शहादत बेकार नहीं जायेगी. मौके पर सावित्री देवी, अनिता देवी, मीना उरांव, फुलमनी देवी, सुखमनी देवी, शकुंतला देवी, शहेदा बीबी, जसिंता देवी, आदित्य सिंह, जेरकू उरांव, इंदर उरांव सहित अन्य लोग मौजूद थे.
रामकली देवी सरस्वती शिशु मंदिर पावरगंज में शोक सभा का आयोजन किया गया. दो मिनट का मौन रख कर पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी. गायत्री मंत्र का जाप कर उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की गयी. शोक सभा में विद्यालय की निदेशिका, आचार्य-आचार्या सहित विद्यालय के विद्यार्थी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें