29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा : हौसला हो, तो आसमान भी छू सकते हैं : सुखदेव भगत

लोहरदगा : ग्रेटर त्रिवेणी पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन मिशन चौक स्थित टायनी टास्क में रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ. टायनी टास्क के छोटे-छोटे बच्चों ने गीत-नृत्य प्रस्तुत. मौके पर मुख्य अतिथि विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि यदि हौसला हो तो बिना पंख के भी आसमान की ऊंचाइयों को छू सकते […]

लोहरदगा : ग्रेटर त्रिवेणी पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन मिशन चौक स्थित टायनी टास्क में रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ. टायनी टास्क के छोटे-छोटे बच्चों ने गीत-नृत्य प्रस्तुत. मौके पर मुख्य अतिथि विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि यदि हौसला हो तो बिना पंख के भी आसमान की ऊंचाइयों को छू सकते हैं.
यहां के बच्चे काफी ऊर्जावान तथा प्रतिभावान हैं. कार्यक्रमों को देख कर ऐसा लग रहा था कि इन्हें हर क्षेत्र में महारत हासिल है. उन्होंने कहा कि पहले कहा जाता था कि पढ़ोगे-लिखोगे तो बनोगे नवाब, खेलोगे कूदोगे बनोगे खराब. लेकिन अब यह बात नहीं रही. खेल के क्षेत्र में भी कैरियर की असीम संभावना है. उन्होंने विद्यार्थियों की कला की तारीफ करते हुए उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया.
मौके पर डीएफओ विकास कुमार उज्जवल ने कहा कि ऊंची पढ़ाई करके बहुत सारा पैसा तो कमाया जा सकता है, परंतु जीवन जीने की कला तो खेलकूद ही सीखाता है. विद्यालय के चेयरमैन प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों के सर्वांगिण विकास के लिए विद्यालय प्रबंधन और शिक्षक हमेशा प्रयासरत हैं.
कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक सपना कुमारी लोगों के लिए प्रेरणा की स्रोत बनी रही. विद्यालय प्रबंधक जाह्नवी सिंह ने उन्हें शॉल देकर सम्मानित किया. मौके पर आजाद शत्रु, एस चितौड़ा, एसके झा, रामचंद्र गिरी, एस सुजाउद्दीन राजा, आलोक साहू, सज्जाद खां, अनिल दूबे, गोवर्धन शर्मा, चंद्र किशोर प्रसाद, रितेश, नरेश लागूरी, अंजलीना, रघुवीर शर्मा, सुनंदनी, मनोरमा, वंदना, सोनी वर्मा, अरमान, पूनम, विशिष्ट, दीपमाला, रूबी, सुमैया, तब्बसुम, स्नेहा, सीनू, विनीता सहित अन्य लोग मौजूद थे.
पारा शिक्षकों के साथ अन्याय : सुखदेव
लोहरदगा़ लोहरदगा नदिया हिंदू हाई स्कूल के मैदान में लोहरदगा जिला एकीकृत पारा शिक्षक संघ ने सभा की. इसमें विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि पारा शिक्षकों के साथ अन्याय हो रहा है. रघुवर सरकार पारा शिक्षकों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. पारा शिक्षकों की मांगों का सर्मथन करते हुए विधायक ने कहा कांग्रेस पारा शिक्षकों के साथ है. उनकी जायज मांगों को लेकर पारा शिक्षकों के साथ हैं. मौके पर राज्य कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि आलोक कुमार साहू, जिला कांग्रेस अध्यक्ष साजिद अहमद सहित पारा शिक्षक उपस्थित.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें