29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांग्रेस कर सकती है गुजरात का विकास

लोहरदगा: गुजरात में लंबे समय से भाजपा की सरकार है, इसके बावजूद राज्य का अपेक्षित विकास नहीं हो सका. भाजपा नेताओं ने विकास का झूठा प्रलोभन देकर लोगों को धोखे में रखा. लेकिन अब गुजरात की जनता समझ चुकी है कि भाजपा की नीति व नियत में खोट है. गुजरात का सर्वांगीण विकास कांग्रेस ही […]

लोहरदगा: गुजरात में लंबे समय से भाजपा की सरकार है, इसके बावजूद राज्य का अपेक्षित विकास नहीं हो सका. भाजपा नेताओं ने विकास का झूठा प्रलोभन देकर लोगों को धोखे में रखा. लेकिन अब गुजरात की जनता समझ चुकी है कि भाजपा की नीति व नियत में खोट है. गुजरात का सर्वांगीण विकास कांग्रेस ही कर सकती है. इस बार का चुनाव कांग्रेस के पक्ष में होगा. उक्त बातें पूर्व सांसद धीरज प्रसाद साहू ने गुजरात के दहेगाम विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ सभा में कही.

श्री साहू दहेगाम विधानसभा की विधायक सह उम्मीदवार कामनिबा राठौर के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे. उन्होंने कहा कि गुजरात व्यापार की दृष्टि से बेहतर जगह होने के बाद भी न तो यहां विकास हुआ और न यहां के लोगों को रोजगार मिला. गरीबी आज भी गुजरात के लोगों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है. व्यापारिक दृष्टिकोण से समृद्ध गुजरात को भाजपा ने छला है.

गुजरात में पानी व सड़क के लिए जनता परेशान है. गुजरात आने के बाद ही यहां की धरातल की सच्चाई को जाना जा सकता है. उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता अब भाजपा शासन से ऊब चुकी है. इस बार जनता ने कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने का मन बना लिया है. गुजरात में विकास के नाम पर सिर्फ और सिर्फ धोखा हुआ है. मौके पर राज्यसभा सांसद प्रदीप बलमुचू ने भी मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर यहां की जनता के साथ धोखा किया गया है. मौके पर कई कांग्रेसी नेता व बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें