27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिप अध्यक्ष ने जिला प्रशासन को लिखा पत्र

लोहरदगा. जिला परिषद अध्यक्ष सुनैना कुमारी ने कोल डंपिंग यार्ड मामले में लगातार मिल रही शिकायतों को लेकर जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. जिप अध्यक्ष ने पत्र प्रेषित कर कहा है कि नियम विपरीत कार्य पर कार्रवाई होनी चाहिए. कुडू प्रखंड के सुंदरु पंचायत अंतर्गत कमले गांव के ग्रामीणों ने जिला परिषद […]

लोहरदगा. जिला परिषद अध्यक्ष सुनैना कुमारी ने कोल डंपिंग यार्ड मामले में लगातार मिल रही शिकायतों को लेकर जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. जिप अध्यक्ष ने पत्र प्रेषित कर कहा है कि नियम विपरीत कार्य पर कार्रवाई होनी चाहिए.

कुडू प्रखंड के सुंदरु पंचायत अंतर्गत कमले गांव के ग्रामीणों ने जिला परिषद अध्यक्ष सुनैना कुमारी को ज्ञापन सौंप कर कोल डंपिंग यार्ड से हो रही समस्याओं से अवगत कराया है. ग्रामीणों ने जिला परिषद अध्यक्ष को दिये आवेदन में कहा है कि कमले स्टेशन में कोल डंपिंग यार्ड से उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. मवि कमले व आइसर्ट अस्पताल में भी परेशानी हो रही है.

ग्रामीणों की खेती योग्य जमीन बर्बाद हो रही है. इसके बाद जिला परिषद अध्यक्ष ने उपायुक्त से कहा है कि कमले गांव में नियम के विपरीत कोयला डंपिंग यार्ड चलाया जा रहा है. जिला खनन विभाग के पास भी इस मामले में कोई जवाब नहीं है. सहायक खनन पदाधिकारी ने भी इस पर स्पष्ट किया है कि उनके पास कोयला डंपिंग से संबंधित कोई कागजात नहीं है. ऐसे में जिला प्रशासन इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करें. प्रशासन इस मामले में जांच करते हुए कोयला डंपिंग यार्ड को कहीं और स्थानांतरित कर ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें