39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर लोहरदगा में आक्रोश, छात्राओं ने किया प्रदर्शन

– शहीद जवानों को कॉलेज कैंपस में अर्पित की गयी श्रद्धांजलि लोहरदगा : पुलवामा में आतंकियों की कायरता पूर्ण हरकत में जवानों की शहादत पर लोहरदगा में भी आक्रोश और गम का माहौल है. जिले के एमएलए महिला कॉलेज की छात्राओं ने इस घटना पर रोष पूर्ण प्रदर्शन किया. शहीद जवानों को नम आंखों से […]

– शहीद जवानों को कॉलेज कैंपस में अर्पित की गयी श्रद्धांजलि

लोहरदगा : पुलवामा में आतंकियों की कायरता पूर्ण हरकत में जवानों की शहादत पर लोहरदगा में भी आक्रोश और गम का माहौल है. जिले के एमएलए महिला कॉलेज की छात्राओं ने इस घटना पर रोष पूर्ण प्रदर्शन किया. शहीद जवानों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. कैंपस का माहौल गमगीन रहा. छात्राओं के चेहरे पर दुख और आंखों में नमी दिख रही थी.

छात्राओं ने पुलवामा की घटना को सीआरपीएफ के जवानों पर नहीं, देश पर हमला कहा. आतंकवाद और देश के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने की सरकार से अपील की. छात्राओं का आक्रोश इस कदर था कि इन्होंने यह भी कहा कि वह खुद सशस्त्र बल में शामिल होकर देश के दुश्मनों से बदला लेंगी.

छात्राएं हाथों में बैनर लिए हुए थीं. इस पर लिखे संदेश मातृभूमि के प्रति निष्ठा और बलिदान को समर्पित थे. नारे लगाये गये कि आरोप-प्रत्यारोप की पॉलिटिक्स बंद हो, तो और बंदूकों के मुंह खोले जाएं. एक हाथ में गीता दूजे में कुरान है, नहीं झुकेगा, नहीं भूलेगा, याद रखना यह हिंदुस्तान है.

छात्रा अनुप्रिया कुमारी, सेजल श्रीवास्तव और सोनाली अग्रवाल ने आतंकी हमले को सशस्त्र बल नहीं देश पर हमला कहा. पीठ पर वार करने वाले दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए सरकार और सेना ही नहीं, अपने स्तर पर आम नागरिकों से भी तैयार रहने की अपील की. जम्मू कश्मीर में जवानों की शहादत से देश कमजोर नहीं होगा. जवानों का मनोबल नहीं टूटेगा.

छात्राओं ने सुरक्षाबलों और सेना का हौसला बढ़ाने का भी काम किया. एक जवान के बदले 10 आतंकियों का सफाया करने का आह्वान किया. इनके बैनर पर यह भी लिखा नजर आया कि वक्त राफेल और बोफोर्स को दुश्मन के खिलाफ इस्तेमाल करने का आ गया है. जुबानी जंग बंद कर दुश्मन से प्रतिशोध लेने की जरूरत है. मौके पर कॉलेज के प्राचार्य प्रो. स्नेह कुमार के अलावा तमाम शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें