33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोहरदगा में फोटोग्राफिक एसोसिएशन ने लॉन्‍च किया झारखंड इमेजिंग एक्सपो-2019 का पोस्टर

गोपी कुंवर, लोहरदगा झारखंड फोटोग्राफिक एसोसिएशन लोहरदगा के तत्वाधान में थर्ड झारखंड इमेजिंग एक्सपो 2019 का पोस्टर रविवार को स्थानीय सिटी एवेन्यू होटल के सभागार में लॉन्‍च किया गया. आगामी 12, 13 और 14 जुलाई को रांची के टाना भगत इनडोर स्टेडियम खेलगांव में जेपीए सेंट्रल के बैनर तले फोटो फेयर एक्सपो 2019 आयोजित किया […]

गोपी कुंवर, लोहरदगा

झारखंड फोटोग्राफिक एसोसिएशन लोहरदगा के तत्वाधान में थर्ड झारखंड इमेजिंग एक्सपो 2019 का पोस्टर रविवार को स्थानीय सिटी एवेन्यू होटल के सभागार में लॉन्‍च किया गया. आगामी 12, 13 और 14 जुलाई को रांची के टाना भगत इनडोर स्टेडियम खेलगांव में जेपीए सेंट्रल के बैनर तले फोटो फेयर एक्सपो 2019 आयोजित किया गया है. इस पोस्टर लॉन्चिंग कार्यक्रम में जिले के सभी वीडियोग्राफर और फोटोग्राफरों ने भाग लिया.

झारखंड इमेजिंग एक्सपो 2019 के बारे में जिले के अध्यक्ष रमेश कुमार ने विस्तृत जानकारी सभी फोटोग्राफरों को दी. उन्होंने कहा कि 12 से 14 जुलाई तक 3 दिन चलने वाली इस एक्सपो में फोटो से संबंधित विश्व की सभी नामी-गिरामी कंपनियां अपने नये-नये प्रोडक्ट के साथ पहुंचेंगी. इसमें झारखंड समेत बिहार, उड़ीसा तथा बंगाल के हजारों फोटोग्राफरों को आमंत्रित किया गया है.

इस एक्सपो में प्रतिदिन फोटोग्राफरों को प्रशिक्षण देने के लिए फोटोग्राफी वर्कशॉप का भी आयोजन किया जायेगा. सचिव विनोद सोनी ने कहा कि फोटोग्राफरों को एक्सपो आयोजन स्थल तक पहुंचने के लिए स्टेशन से फ्री बस सेवा उपलब्ध कराया गया है. इस एक्सपो में प्रतिदिन फैशन शो का आयोजन होगा, जिसमें सभी फोटोग्राफर अपनी फोटोग्राफी कला का जौहर दिखा सकेंगे.

उन्होंने कहा कि यह एक्सपो विश्वस्तरीय है. इसमें कैमरा, प्रिंटर, एल्बम लेंस नये-नये सॉफ्टवेयर का स्टॉल लगेगा. जिसका फायदा यहां के फोटोग्राफरों को प्रत्यक्ष रूप से मिलेगा. इस आयोजन में मुख्य रूप से राम कुमार प्रसाद, दीपक गुप्ता, अजीत महतो, अजय वर्मा, पॉपिंस, संतोष कुमार, सरोज कुमार, बसंत थापा, ज्ञान प्रकाश, नंद बिहारी, त्रिलोकी प्रजापति, कुंदन कुमार, रवि खत्री, प्रवीण कुमार और चंदन कुमार सहित अन्य लोग भी मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें