27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : गांव में घुसकर नक्सलियों ने चार ट्रक फूंके

किस्को : झारखंड की राजधानी रांची से सटे लोहरदगा जिला में नक्सलियों ने गांव में घुसकर चार ट्रकों को आग लगा दी. एक ड्राइवर ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. बाकी के तीन ट्रक बुरी तरह जल गये. घटना लोहरदगा जिला के किस्को थाना क्षेत्र के तिसिया गांव का है. बताया जाता है कि शनिवार […]

किस्को : झारखंड की राजधानी रांची से सटे लोहरदगा जिला में नक्सलियों ने गांव में घुसकर चार ट्रकों को आग लगा दी. एक ड्राइवर ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. बाकी के तीन ट्रक बुरी तरह जल गये. घटना लोहरदगा जिला के किस्को थाना क्षेत्र के तिसिया गांव का है.

बताया जाता है कि शनिवार की देर रात करीब एक बजे गांव में घुस कर अज्ञात नक्सलियों ने चार ट्रकों में आग लगा दी. ट्रकों को जलाने के बाद नक्सली फरार हो गये. आगजनी की जानकारी होते ही लोग घरों से बाहर आ गये. देखा कि ट्रक जल रहे हैं.

ग्रामीणों ने अपने स्तर से आग को बुझाने की कोशिशें शुरू कर दी. साथ ही पुलिस एवं प्रशासन को मामले की जानकारी दी गयी. दो ट्रक (JH08D 9340 एवं JH19B 8092) किस्को बाला टोली निवासी तराब उल ल अंसारी के हैं, जबकि तीसरा ट्रक (OR09D 7705) किस्को नवाडीह निवासी इरफान अंसारी का है.

नवाडीह निवासी रुस्तम अंसारी का ड्राइवर ट्रक (6228) लेकर निकल गया, जिससे यह जलने से बच गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा है कि ट्रकों को जलाने वालों का जल्द पता लगा लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें