25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : पलामू के युवक को चंदवा में गोली लगी, रांची रेफर, विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचा था युवक

चंदवा: पलामू के एक युवक की चंदवा में गोली लगने से मौत हो गयी. चंदवा के मेन रोड में एकविवाह समारोह के दौरान गोली गोली चला रहे थे. इसी में से एक गोली पलामू के युवक विश्वास सिंह पिता अरुण सिंह को लगी. विश्वास को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के […]

चंदवा: पलामू के एक युवक की चंदवा में गोली लगने से मौत हो गयी. चंदवा के मेन रोड में एकविवाह समारोह के दौरान गोली गोली चला रहे थे. इसी में से एक गोली पलामू के युवक विश्वास सिंह पिता अरुण सिंह को लगी. विश्वास को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे रांची भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें :127 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग, पूरी लिस्ट यहां देखें

विश्वास सिंह यहां अपने रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचा था. घर से बारात निकल चुकी थी. शादी के जश्न में मगन लोग नाच रहे थे, गा रहे थे. इसी में एक उत्साही व्यक्ति फायरिंग भी करने लगा. इसी दौरान एक गोली विश्वास सिंह को लग गयी.

गोली विश्वास के सीने में लगी. उसे तत्काल चंदवा अस्पताल ले जाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रांची ले जाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें