29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लातेहार : ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में नौ घायल

चंदवा : लुकुइयां-चांपी-लोहरदगा पथ पर डेढ़ टंगवा घाटी व महादेव मंडा के बीच शुक्रवार की दोपहर बोलेरो और ट्रक में टक्कर हो गयी. हादसे में नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद बोलेरो और ट्रक के चालक फरार हो गये. घायल वाहन में काफी देर तक तड़पते रहे. चंदवा पूर्वी की […]

चंदवा : लुकुइयां-चांपी-लोहरदगा पथ पर डेढ़ टंगवा घाटी व महादेव मंडा के बीच शुक्रवार की दोपहर बोलेरो और ट्रक में टक्कर हो गयी. हादसे में नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद बोलेरो और ट्रक के चालक फरार हो गये. घायल वाहन में काफी देर तक तड़पते रहे. चंदवा पूर्वी की मुखिया पुष्पा देवी की पहल पर इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

मौके पर चंदवा पुलिस निरीक्षक मदन कुमार शर्मा पहुंचे. फिर पुलिस जवानों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदवा लाया गया. यहां डॉ नंद कुमार पांडेय के नेतृत्व में घायलों का इलाज किया गया. जानकारी के अनुसार, घाघरा के लुदगो गांव से बोलेरो (जेएच-07जी-9047) पर 10 लोग सवार होकर लड़की देखने डाल्टेनगंज जा रहे थे.

इस दौरान चंदवा की ओर से आ रहे खाली ट्रक (ओआर-14क्यू-1813) ने बोलेरो में सामने से टक्कर मार दी. घटना के बाद बोलेरो का चालक वाहन छोड़ कर भाग गया. घायलों की माने, तो ट्रक को खलासी चला रहा था. वह भी घटना के बाद फरार हो गया.

10 में नौ यात्री घायल, दो रिम्स रेफर : बोलेरो व ट्रक की टक्कर में बोलेरो पर सवार 10 लोगों में नौ लोग घायल हो गये. घायलों में महावीर प्रजापति (सलगी), कृष्णा प्रजापति (पहामू), दीपक प्रजापति (थाना टोली लोहरदगा), रामकेश्वर महतो (पहामू), भूषण महतो (लूदगो), सुरेश महतो (सिसई), दिलेश्वर प्रजापति (लुदगो), दिनेश्वर प्रजापति (सीठियो) और अरविंद कुमार (तरहंसी) शामिल हैं. इनके अलावा बोलेरो पर सवार चरकू प्रजापति को चोट नहीं लगी. खबर लिखे जाने तक भूषण महतो और सुरेश महतो को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया था. भूषण के लिए ही लड़की देखने लोग डाल्टेनगंज जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें