25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वृद्ध बुधनी का पेंशन चालू करने का दिया निर्देश

सीएम ने प्रभात खबर में छपी खबर पर किया ट्विट पेंशन बंद होने के मामले में दोषी पर कार्रवाई कर हमें सूचित करे जिला प्रशासन लातेहार : प्रभात खबर के 20 फरवरी के अंक में बेतला गांव की 80 वर्षीय बुधनी को पेंशन नहीं मिलने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किये जाने के बाद […]

सीएम ने प्रभात खबर में छपी खबर पर किया ट्विट

पेंशन बंद होने के मामले में दोषी पर कार्रवाई कर हमें सूचित करे जिला प्रशासन
लातेहार : प्रभात खबर के 20 फरवरी के अंक में बेतला गांव की 80 वर्षीय बुधनी को पेंशन नहीं मिलने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किये जाने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जिला प्रशासन को तत्काल बुधनी का पेंशन चालू करने व पेंशन बंद होने के मामले में दोषी पर कार्रवाई कर उन्हें सूचित करने का निर्देश दिया है.
ज्ञात हो कि 20 फरवरी को उक्त खबर प्रकाशित होने के बाद भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष माहताब आलम ने सीएम श्री सोरेन को प्रभात खबर के उक्त खबर को टैग कर ट्विट करते हुए इसे सरकारी उदासीनता बताया था. श्री आलम के ट्विट पर सीएम श्री सोरेन तत्काल संज्ञान लेते हुए यह आदेश दिया.
क्या है मामला: बुधनी को सामाजिक सुरक्षा के तहत 27 सितंबर 2016 तक पेंशन मिला. इसके बाद पेंशन बंद हो गया. वह अपने बंद पेंशन की जानकारी लेने वह बुधवार को बेटी के साथ ट्रेन से समाहरणालय लातेहार आ रही थी. लातेहार रेलवे स्टेशन से बाहर निकलने के क्रम में वही सीढ़ी से फिसल गयी और उसका कमर टूट गयी. उसे स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें