31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

19 लाख से बना है सामुदायिक शौचालय, लेकिन उपयोगिता शून्य

उद्घाटन के बाद आज तक नहीं खुला है शौचालय 12 जुलाई 2019 को नगर पंचायत अध्यक्ष सीतामनी तिर्की ने किया था उद्घाटन वार्ड 13 स्थित ललमटिया गांव में बना है शौचालय लातेहार : नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 स्थित ललमटिया गांव में नगर पंचायत द्वारा 19 लाख रुपये की लागत से सामुदायिक शौचालय […]

उद्घाटन के बाद आज तक नहीं खुला है शौचालय

12 जुलाई 2019 को नगर पंचायत अध्यक्ष सीतामनी तिर्की ने किया था उद्घाटन
वार्ड 13 स्थित ललमटिया गांव में बना है शौचालय
लातेहार : नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 स्थित ललमटिया गांव में नगर पंचायत द्वारा 19 लाख रुपये की लागत से सामुदायिक शौचालय बनाया गया है. 12 जुलाई 2019 को नगर पंचायत अध्यक्ष सीतामनी तिर्की ने नगर पंचायत उपाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा, वार्ड पार्षद इंद्रदेव उरांव व कार्यपालक पदाधिकारी अरुण भारती की उपस्थिति में इसका उद्घाटन किया था.
लेकिन उद्घाटन के बाद से यह सामुदायिक शौचालय आज तक कभी खुला ही नहीं. शौचालय को आधुनिक उपस्करों से युक्त बनाया गया है. शौचायल नहीं खुलने से स्थानीय ग्रामीणों में भी गुस्सा है. लातेहार शहर से तीन किलोमीटर दूर अवस्थित ललमटिया गांव तक लातेहार शहरवासी प्रतिदिन मार्निंग वॉक पर भी जाते हैं.
उनलोगों का कहना है कि अगर शौचालय खुला रहता, तो वे नित्य क्रिया कर सकते थे. शौचालय की दीवार पर शौचालय के सुपरवाइजर के रूप में सुनील राम व शौचालय खुलने का समय में सुबह चार बजे से रात 10 बजे तक अंकित किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें