38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मजूदरी नहीं मिलने से नाराज मजदूरों ने किया काम ठप

बरवाडीह : आरओएच में आउटसोर्सिंग के माध्यम से काम करने वाले मजदूरों ने दो माह से मजदूरी नहीं मिलने के विरोध में मंगलवार को कई घंटों तक कामकाज ठप कर दिया. मजदूरों ने बताया कि ठेकेदार द्वारा मजदूरों का लगातार शोषण किया जाता है. कभी भी समय पर मजदूरी नहीं दी जाती है. एक दर्जन […]

बरवाडीह : आरओएच में आउटसोर्सिंग के माध्यम से काम करने वाले मजदूरों ने दो माह से मजदूरी नहीं मिलने के विरोध में मंगलवार को कई घंटों तक कामकाज ठप कर दिया. मजदूरों ने बताया कि ठेकेदार द्वारा मजदूरों का लगातार शोषण किया जाता है. कभी भी समय पर मजदूरी नहीं दी जाती है.

एक दर्जन से अधिक मजदूरों का विगत दो माह से मजदूरी बाकी है. इस कारण मजदूरों की पारिवारिक और आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है. मजदूरी मांगने पर ठेकेदार द्वारा सिर्फ झूठा आश्वासन दिया जाता है.

मजदूरों ने बताया कि दो माह पूर्व भी मजदूरी की मांग को लेकर कामकाज बाधित किया था. एडीएमइ विनय कुमार ने बताया कि आउटसोर्सिंग के माध्यम से काम कर रहे मजदूरों ने मजदूरी विवाद को लेकर कई घंटे तक कामकाज नहीं किया था. हालांकि आश्वासन मिलने के बाद वे काम पर लौट आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें