27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ग्रामीणों ने कहा- सड़क पानी नहीं, तो वोट नहीं

चंदवा : कामता पंचायत अंतर्गत चटुआग गांव के परहिया टोला व पहनापानी टोले के ग्रामीणों ने गुरुवार को अखरा परिसर में एक बैठक की. टोले में सड़क, पानी नहीं-तो वोट नहीं का नारा बुलंद किया. बताते चलें कि उक्त दोनों टोले में अजजा लोग रहते है. यहां के लोग पहुंच सड़क, पेयजल समेत अन्य बुनियादी […]

चंदवा : कामता पंचायत अंतर्गत चटुआग गांव के परहिया टोला व पहनापानी टोले के ग्रामीणों ने गुरुवार को अखरा परिसर में एक बैठक की. टोले में सड़क, पानी नहीं-तो वोट नहीं का नारा बुलंद किया. बताते चलें कि उक्त दोनों टोले में अजजा लोग रहते है. यहां के लोग पहुंच सड़क, पेयजल समेत अन्य बुनियादी सुविधा के लिए जूझ रहे हैं. पेयजल के लिए लगा चापानल खराब पड़ा है. सड़क के अभाव में टोले तक एंबुलेंस नहीं पहुंच पाती. शौचालय नहीं बन पाये है.

गांव के बिनोद परहिया, सावन परहिया, दसवां परहिया, सनिका मुंडा, दुखन परहिया समेत अन्य लोगों ने कहा कि चुनाव में नेताओं व प्रत्याशी गांव में आकर आश्वासन देकर चले जाते है. इसके बाद गांव की समस्या भूल जाते हैं. इस बार ग्रामीण एकजुट हैं. सड़क-पानी नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद किया. गांव के पहुंच पथ के समीप भी वोट नहीं का बैनर चिपकाया है.

पूर्व विधायक ने किया मेले का उदघाटन
बालूमाथ. प्रखंड मुख्यालय में लगनेवाले वार्षिक पशु मेले का उदघाटन पूर्व विधायक बालजीत राम ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच फीता काटकर व नारियल फोड़ कर किया. इससे पूर्व विधायक ने कहा कि मेला हमारी विरासत है. पिछले कई वर्षों से यह मेला बालूमाथ की शान है. सुख-समृद्धि का प्रतीक है.
कई लोग इससे जुड़े है. सैकड़ों लोगों को यह रोजगार मुहैया कराती है. प्रखंड क्षेत्र के हजारों लोगों को मनोरंजन का साधन भी उपलब्ध कराती है. शांतिपूर्वक माहौल में मेला संपन्न कराने हेतू संचालक ओम प्रकश गुप्ता, अमर ठाकुर, रणजीत राणा, अनुज कुमार, मो तौफीक, नीरज कुमार समेत अन्य लोग सक्रिय भूमिका निभा रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें