33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

900 करोड़ खर्च करने के बाद भी नहीं लगे उद्योग : बाबूलाल

बालूमाथ : झारखंड विकास मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड सरकार ने 900 करोड़ रुपये खर्च कर दिया, बावजूद कोई भी उद्योग धंधा शुरू नहीं कर पाये. राज्य की विधि-व्यवस्था चरमरा गयी है. अदूरदर्शी सरकार ने स्कूल विलयन के नाम पर सैकड़ों विद्यालय बंद करा दिये. गांव में लोगों को कितनी […]

बालूमाथ : झारखंड विकास मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड सरकार ने 900 करोड़ रुपये खर्च कर दिया, बावजूद कोई भी उद्योग धंधा शुरू नहीं कर पाये. राज्य की विधि-व्यवस्था चरमरा गयी है. अदूरदर्शी सरकार ने स्कूल विलयन के नाम पर सैकड़ों विद्यालय बंद करा दिये.

गांव में लोगों को कितनी परेशानियां उठानी पड़ रही है. अस्पताल खुद बीमार पड़ा है. डबल इंजन की सरकार ने पांच वर्षों में कोई काम नहीं किया. श्री मरांडी गुरुवार को बालूमाथ हाई स्कूल के समीप एक चुनावी सभा में बोल रहे थे. झाविमो प्रत्याशी अमन कुमार भोगता के पक्ष में लोगों को एकमत होने का आह्वान किया.

कहा कि झारखंड को शिक्षित राज्य बनाने के लिए आपके साथ की जरूरत है. प्रदेश में भुखमरी- बेरोजगारी चरम पर है. हमारी सरकार बनी तो बंद स्कूलों को खोला जायेगा. कानून को हाथ में लेनेवाले गुंडा-चोर को जेल भेजा जायेगा.बंद पड़े अभिजीत व एस्सार ग्रुप के पावर प्लांट को शुरू कराया जायेगा.

अच्छी सरकार बनाने के लिए झारखंड विकास मोर्चा के प्रत्याशी अमन कुमार भोगता को विजय बनाने की बात कही. इससे पूर्व प्रत्याशी अमन भोगता के अलावा पार्टी के अजीब मोजदी, शमशुल होदा, सुरेश उरांव, बाबर खां, सुनील कुमार, मो नसीम ने श्री मरांडी का माला पहनाकर स्वागत किया. चुनावी सभा को संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें