28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डेढ़टंगवा घाटी में सड़क हादसा तीन ट्रक पलटे, चालक की मौत

हादसे में बॉक्साइट ट्रक, बारह चक्का ट्रक व तेल टैंकर पलटा बॉक्साइट ट्रक के चालक को ट्रैंकर ने कुचला चंदवा : लोहरदगा-चांपी-चंदवा पथ स्थित डेढ़टंगवा घाटी के समीप शनिवार की सुबह एक तेल टैंकर दो वाहनों में जोरदार टक्कर मारते हुए दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया. इस सड़क दुर्घटना में बॉक्साइट ट्रक चालक सज्जाद अंसारी (चीरी, […]

हादसे में बॉक्साइट ट्रक, बारह चक्का ट्रक व तेल टैंकर पलटा

बॉक्साइट ट्रक के चालक को ट्रैंकर ने कुचला
चंदवा : लोहरदगा-चांपी-चंदवा पथ स्थित डेढ़टंगवा घाटी के समीप शनिवार की सुबह एक तेल टैंकर दो वाहनों में जोरदार टक्कर मारते हुए दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया. इस सड़क दुर्घटना में बॉक्साइट ट्रक चालक सज्जाद अंसारी (चीरी, लोहरदगा) की मौत घटनास्थल पर हो गयी. एक साथ तीन वाहनों के पलटने से सड़क पर जाम की स्थिति हो गयी थी. सूचना के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन घटनास्थल पहुंची. शव को अंत्यपरीक्षण के लिए लातेहार भेजा गया. खबर लिखे जाने तक तीनों वाहनों को सीधा करने का काम जारी था.
एक बारह चक्का ट्रक (जेएच19ए-9645) बनारस से पशु आहार लोड कर लोहरदगा जा रहा था. वाहन के चालक रामचरण यादव ने बताया कि हमें खबर मिली कि आगे एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ था, जिसे सड़क से हटाने की प्रक्रिया चल रही है. इसलिए हमलोगों ने यहां गाड़ी खड़ी कर दी. इसी क्रम में लोहरदगा की ओर से बॉक्साइट लेकर ट्रक (आरओ09ई-0037) चंदवा की ओर जा रहा था. ठीक इसके पीछे एक तेल टैंकर (एपी31टीक्यू-1815) भी चंदवा की ओर जा रहा था.
तीखे मोड़ व तेज ढलान के कारण टैंकर अनियंत्रित हो गया. तेज गति से उसने बॉक्साइट ट्रक के पीछे जोरदार टक्कर मार दी. फिर उसके ट्रक में भी सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए आगे जाकर दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया. टक्कर के बाद बॉक्साइट ट्रक सड़क के किनारे पलट गया और चालक सज्जाद सड़क पर आ गिरा. इसी बीच टैंकर का पहिया चालक के सिर पर चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी.
रामचरण यादव ने बताया कि वे लोग अपने वाहन से बाहर थे, वर्ना उनके साथ भी अनहोनी हो सकती थी. जानकारी के बाद बड़ी संख्या में आसपास के लोग घटनास्थल पहुंचे. पुलिस को घटना की सूचना दी गयी. जेब में रखे पहचान पत्र से शव की पहचान की गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें