32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाजार में दिख रहा महंगाई का असर

लातेहार : शहर में अभी दीपावली का रंग नहीं चढ़ा है. दीपावली में अब कुछ ही दिन शेष है. इसके बावजूद दुकानों में सन्नाटा पसरा है. दीपावली में जहां पहले कुछ दिन पूर्व से ही पेंट व चूना वाले दुकानों में भीड़ दिखायी पड़ने लगती थी. उन दुकानों पर सन्नाटा पसरा है. पेंट व चूना […]

लातेहार : शहर में अभी दीपावली का रंग नहीं चढ़ा है. दीपावली में अब कुछ ही दिन शेष है. इसके बावजूद दुकानों में सन्नाटा पसरा है. दीपावली में जहां पहले कुछ दिन पूर्व से ही पेंट व चूना वाले दुकानों में भीड़ दिखायी पड़ने लगती थी. उन दुकानों पर सन्नाटा पसरा है. पेंट व चूना की दुकान बाबा हार्डवेयर के अमोद प्रसाद ने कहा कि महंगाई का असर दिख रहा है.

अभी तक दीपावली में बाजार में रौनक हो जाती थी, लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने बताया कि चूना 10 से 30 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. जबकि सभी कंपनियों के पेंट के मूल्य में इजाफा हुआ है, जिसका असर बाजार में दिख रहा है. बर्तन की दुकान किचेन किंग के संचालक शुभम गुप्ता ने बताया कि इस वर्ष अभी तक दीपावली का असर नहीं दिख रहा है. हालांकि धनतरेस के मौके पर ही लोग बर्तनों की खरीदारी करते हैं. उनके प्रतिष्ठान में धनतेरस की पूरी तैयारी की गयी है.

हर प्रकार के बर्तन व अन्य उत्पाद उपलब्ध है. मेन रोड स्थित अमित इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर प्रदीप प्रसाद ने बताया कि उनके प्रतिष्ठान में सैमसंग कंपनी की पूरी रेंज उचित मूल्य पर उपलब्ध हैं. इस धनतेरस में फ्रीज, कूलर, टीवी आदि की खरीद पर कई प्रकार के ऑफर दिये गये हैं, हालांकि बाजार में महंगाई का असर दिख रहा है. पूरी तरह से दीपावली का रंग नहीं चढ़ा है. अमर इलेक्ट्राॅनिक्स के अविनाश कुमार ने कहा कि उनके प्रतिष्ठान में दीपावली के लिए हर प्रकार की लाइट व झालर उपलब्ध हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें